comScore

ऑनलाइन की आड़ में ऑफलाइन बेच रहे थे शराब, ठाणे में पुलिस ने की कार्रवाई 

ऑनलाइन की आड़ में ऑफलाइन बेच रहे थे शराब, ठाणे में पुलिस ने की कार्रवाई 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ठाणे जिले में ऑनलाइन शराब बेचने की इजाजत दे दी गई, लेकिन बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं, जो शराब के शौकीन तो हैं, लेकिन ऑनलाइन खरीदारी और भुगतान नहीं कर पाते। ठाणे पुलिस ने ऐसे तीन आरोपियों को पकड़ा है, जो ऑनलाइन की जगह शराब की बोतलें दुकान से निकालकर पास स्थित दूसरी जगह पर इसे दूसरे ग्राहकों को बेंच रहे थे। आरोपियों के पास से शराब की 57 बोतलें बरामद की गई है।

ठाणे पुलिस की प्रवक्ता इंस्पेक्टर सुखदा नारकर ने बताया कि मंगलवार सुबह कासारवडवली पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि इलाके में स्थित अनमोल वाइन्स से शराब की बोतलें निकालकर ग्राहकों को सीधे बेची जा रही है। सुबह 11 बजे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो पाया कि दुकान के मैनेजर सुदीप सिंह की मिली भगत से वहां काम करने वाले रॉबिन्सन डिसूजा और अविनाश सिंह  दुकान के पास ही शराब की ऑफलाइन बिक्री करे रहे हैं। आरोपियों के पास से विभिन्न ब्रांड की शराब की 57 बोतलें बरामद की।

इसके अलावा आरोपियों के पास से सीधे ग्राहकों को शराब बेचकर कमाए गए, 2300 रुपये नकद भी बरामद किए गए। आरोपियों के खिलाफ महाराष्ट्र शराबबंदी कानून की धारा 65(ई) के साथ आईपीसी की धारा 188 के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की छानबीन जारी है। बता दें कि शराब की दुकानें खोलने के फैसले के बाद दुकानों के बाहर उमड़ी ग्राहकों की भारी भीड़ के चलते इन्हें बंद कर ऑनलाइन बिक्री की इजाजत दी गई, लेकिन ताजा मामले से साफ है कि इसका उल्लंघन हो रहा है जो कोरोना संक्रमण की वजह बन सकता है।

 

कमेंट करें
8IjKD