रिश्वत लेते पकड़े जाते ही पटवारी ने छत से की कूदने की कोशिश

Lokayukta team arrested patwari took bribe in his own house
रिश्वत लेते पकड़े जाते ही पटवारी ने छत से की कूदने की कोशिश
रिश्वत लेते पकड़े जाते ही पटवारी ने छत से की कूदने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मझौली में पदस्थ एक पटवारी ने उस समय छत से कूदने की कोशिश की, जब उसे लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा। राकेश तिवारी नामक पटवारी को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया था। राकेश तिवारी को उसके घर में ही लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा । उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आदेश के बाद भी नहीं किया सीमांकन
इस मामले में जानकारी मिली है कि सीमांकन मामले को लेकर पटवारी  राकेश तिवारी ने पहले तो तहसीलदार के आदेश के बाद भी काम नहीं किया और पैसे के लालच में सीमांकन कार्य को पेंडिंग रखा । बाद में जब उससे सीमांकन कार्य के लिए कहा गया, तो उसने 6 हजार रुपए की रिश्वत की माँग की। शिकायतकर्ता आशीष राजपूत ने पटवारी राकेश तिवारी के मझौली स्थित घर में छत पर बने कार्यालय में जैसे ही रिश्वत की रकम दी, वैसे ही छत के नीचे खड़ी लोकायुक्त की टीम ने ऊपर छत पर आकर उसे दबोच लिया । जैसे ही राकेश तिवारी को पकड़ा गया, वह रोने लगा और उसने कहा कि वह अब जीना नहीं चाहता है और उसने छत से नीचे कूदने की कोशिश की, तो उसे लोकायुक्त की टीम ने रोका और समझाइस दी।

प्रेमिका को बदनाम करने के लिए फर्जी आईडी बनाई
प्रेमिका से विवाद हो जाने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की फर्जी आईडी बनाकर और उसमें अश्लील फोटो डालकर बदनाम करने वाले एक आरोपी मनीष कौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राज्य साइबर क्राइम की जबलपुर शाखा द्वारा की गई कार्रवाई में आरोपी नरसिंहपुर निवासी मनीष कौरव के पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है। इस मामले में राज्य साइबर क्राइम  की जबलपुर शाखा के एसपी अंकित शुक्ला ने जानकारी दी है कि युवती ने शिकायत दी थी कि उसकी अश्लील फोटो किसी ने फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट की है। उसके रिश्तेदारों को इस फर्जी आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट करने के बाद उनको भी फोटो भेजी गई है। उसे बदनाम करने के लिए किये गए कार्य को करने वाले का पता लगाया जाए। जब इस मामले की जाँच की गई तो पता चला कि युवती का प्रेमी जिससे विवाद हो गया था, उसने ही फेस बुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो पोस्ट की है। आरोपी मनीष कौरव को साइबर सेल निरीक्षक विपिन ताम्रकार, पंकज साहू, कांति पटेल, अजीत गौतम की टीम ने दबोच कर मोबाइल भी जब्त कर लिया है। 
 

Created On :   18 May 2019 7:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story