comScore

इंदौर: वीडियो गेम में हारने पर 11 साल के बच्चे ने की मासूम की हत्या, सिर कुचलकर ली जान

September 08th, 2020 11:53 IST
इंदौर: वीडियो गेम में हारने पर 11 साल के बच्चे ने की मासूम की हत्या, सिर कुचलकर ली जान

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां महज वीडियो गेम में मिली हार के चलते एक बच्चे ने अपनी ही साथी की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। यह पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली नौ साल की मासूम फूल तोड़ने के लिए घर से बाहर निकली, मगर लौटी नहीं। जब काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुछ देर में ही बच्ची का शव बरामद कर लिया। मामले की जांच पर पुलिस ने मृतक बच्ची के मकान में किराए से रहने वाले परिवार के 11 साल के नाबालिग को हिरासत में लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, हिरासत मे लिए गए 11 साल के बच्चे ने हत्या की बात स्वीकारते हुए पुलिस को बताया कि, वह मृतका और उसके भाई के साथ ऑन लाइन वीडियो गेम खेला करता था। बच्ची हमेशा उसे हरा देती थी। उसके पास एक चूहा था, उसे चार-पांच महीने पहले मृतका ने मार दिया था। इस कारण वह गुस्से में था।

मिश्रा के अनुसार, इन वीडियो गेम में यह बच्चे एक दूसरे के विरोधी के तौर पर खेलते थे। आरोपी को इस बात का मलाल होता था कि वह हर बार हार जाता था। आरोपी बच्चे ने मासूम को मकान के पास ही खाली जगह पर ले जाकर उसके सिर पर पत्थर मार दिया। ज्यादा खून बहने के चलते बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी बच्चे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि, वह अपनी लड़की को घर के पास ले गया था, जहां झगड़ा हुआ इसके बाद उसने बच्ची के सिर पर पत्थर मार दिया, खून निकलने पर एक और पत्थर मारकर आ गया था। फिलहाल पुलिस अब लड़के को बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी कर रही है।

कमेंट करें
OhvxP
कमेंट पढ़े
Nirmal Lowanshi September 25th, 2020 08:09 IST

बकवास लिखते हो झूठे झूठ के बिना परिचय देते हो सच्चाई कभी ना पता लगा फ्रॉड हो तुम क्या एक बार भी परिवार जनों से मिलकर तुमने उनका बयान लिया मक्का और तुम झूठी नहीं चाहते हो