महाराष्ट्र की महिला गैंग का दीनदयाल चौक के पास था डेरा, 1 लाख के जेवरात जब्त

Maharashtras womens gang had a camp near Deendayal Chowk, jewelery worth 1 lakh seized
महाराष्ट्र की महिला गैंग का दीनदयाल चौक के पास था डेरा, 1 लाख के जेवरात जब्त
भीड़ का फायदा उठाकर पर्स चोरी करने वाला महिला गिरोह पकड़ाया महाराष्ट्र की महिला गैंग का दीनदयाल चौक के पास था डेरा, 1 लाख के जेवरात जब्त

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रेलवे स्टेशन पर ट्रेन आने के दौरान होने वाली भीड़ का फायदा उठाकर पर्स चोरी करने वाली महिला गैंग को जीआरपी ने पकड़कर उनसे एक महिला यात्री से चुराए जेवरात जब्त किए हैं। यह जेवरात करीब एक लाख रुपए के बताए जा रहे हैं। उक्त महिला गैंग महाराष्ट्र निवासी हैं जो दीनदयाल चौक के समीप डेरा डालकर रहे रही थी। यह गैंग त्यौहार के दौरान ज्यादा सक्रिय होती है और भीड़-भाड़ वाले इलाके साथ ही किसी बड़े आयोजन के दौरान यह महिलाओं को अपना निशाना बनाती हैं। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि रीवा निवासी महिला नंदनी सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह रीवा से शटल ट्रेन से सफर कर रही थी जबलपुर पहुंचने के बाद वह ट्रेन से उतर कर बाहर जा रही थी तभी भीड़ के दौरान उसके बड़े बैग से पर्स चोरी हो गया। जिसमें नगदी के साथ ही जेवरात रखे हुए हैं। स्टेशन से बाहर निकलने पर जब उसने पर्स निकालना चाहा तो वह गायब था। इसकी तत्काल रिपोर्ट जीआरपी थाना में दर्ज कराई गई।
सीसीटीवी फुटेज की ली मदद
थाना प्रभारी श्री नेमा ने बताया कि उक्त महिला यात्री की रिपोर्ट के बाद तत्काल ही सबसे पहले सीसीटीवी चैक कराए गए। इसमें उक्त यात्री के पीछे चलते-चलते बैग से पर्स निकालने वाली महिला की फुटेज सामने आने के बाद तत्काल ही पुलिस पार्टी शहर के अनेक हिस्से में रवाना की गई। खासकर शहर भर में यहां-वहां डेरा जमाए स्थानों पर चैकिंग कराई गई। इस चैकिंग के दौरान दीनदयाल चौक के समीप करीब आधा दर्जन महिलाओं की एक टोली की जांच करने पर सीसीटीवी फुटेज वाली महिला भी मिल गई। जिसे पूरी टीम सहित थाने में लाकर पूछताछ की गई।
जेवरात भी किए बरामद
थाना प्रभारी श्री नेमा ने बताया कि उक्त महिला गैंग से महिला यात्री का चुराया पर्स भी बरामद किया गया हैं। जिसमें सोने के जेवरात जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है वह भी बरामद किए गए हैं।
 

Created On :   23 Aug 2021 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story