दैनिक भास्कर हिंदी: इंद्राणी मुखर्जी की अस्पताल से छुट्‌टी

June 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीने में दर्द के चलते भर्ती कराई गई शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की स्थिति को स्थिर देखते हुए उसे शनिवार को मुंबई के जेजे अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई।  भायखला जेल में बंद इंद्राणी को सीने में दर्द के चलते शुक्रवार की देर रात जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान जेजे अस्पताल के अधीष्ठाता सतीश ननडकर ने कहा कि इंद्राणी को शुक्रवार की रात साढे 11 बजे लाया गया था। उसने सीने में दर्द होने व असहज महसूस होने की शिकायत की थी। इसके बाद उसे क्रिटिकल केयर युनिट में भर्ती किया गया था। इंद्राणी के कई टेस्ट किए गए। सब रिपोर्ट देखने के बाद अब उसे अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है। दो महीने के भीतर यह दूसरा मौका जब इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अप्रैल महीने में इंद्राणी को अचेतन अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में पता चला था कि इंद्राणी ने दवा का ओवर डोज लिया था इसलिए उसकी हालत खराब हुई थी। इंद्राणी को अपनी बेटी शीना के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में उसके खिलाफ मुंबई की सीबीआई कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद इस मामले का खुलासा हुआ था। इस मामले में मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी को भी आरोपी बनाया गया है।