comScore

पति के साथ ससुराल जा रही नवविवाहिता को रास्ते से अगवा कर ले गया बाइक सवार

पति के साथ ससुराल जा रही नवविवाहिता को रास्ते से अगवा कर ले गया बाइक सवार

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना क्षेत्र की नई बस्ती से पति के साथ ससुराल के लिए रवाना हुई नवविवाहिता को बीच रास्ते से बाइक सवार दो युवक अगवा कर ले गए। यह वारदात उचेहरा क्षेत्र में सामने आई, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय नवविवाहिता रक्षाबंधन पर मायके नई बस्ती आई थी, जिसे वापस ले जाने के लिए रविवार सुबह सतना आया था। दोनों लोग शाम को यहां से खोह के लिए निकल पड़े थे, तकरीबन 6 बजे जैसे ही बंधवा टोला और मौहार के बीच पहुंचे। तभी  बदमाश ने अपनी मोटरसाइकिल सामने लगा दी और कट्टे की दम पर नवविवाहिता को पति की बाइक से उतारकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इस दौरान युवक ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। अचानक हुए घटनाक्रम से घबराए युवक ने तुरंत ही डायल 100 पर फोन किया और परिजन को अवगत कराते हुए थाने पहुंच गया, जिस पर पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट करते हुए तलाश शुरू कर दी। इस पूरे मामले में पति की भूमिका को भी संदेह के दायरे में रखा गया है।

पति भी संदेह के दायरे में

लगभग एक वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी, लेकिन कुछ वक्त बाद ही विवाद शुरू हो गए। किसी और से बात करने के संदेह पर युवक ने पत्नी का मोबाइल भी छुड़ा लिया था। उधर थाने में युवक के परिजन व रिश्तेदार बड़ी संख्या में एकत्र हो गए, जिसके चलते तनावपूर्ण स्थिति बन गई। ऐसे में जिला मुख्यालय व आसपास के थानों से अतिरिक्त बल भेजा गया है। 

तलाश में जुटी पुलिस

एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि घटनाक्रम की जानकारी जुटाई जा रही है। नवविवाहिता और उसे ले जाने वालों की तलाश के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही दोनों को खोज निकाला जाएगा।

कमेंट करें
ajs6m