भाजपा नगरसेवक के हमले में मनसे कार्यकर्ता घायल - सीसीटीवी में कैद वारदात

MNS activist injured during attacked by BJP corporator - Incident record in CCTV
भाजपा नगरसेवक के हमले में मनसे कार्यकर्ता घायल - सीसीटीवी में कैद वारदात
भाजपा नगरसेवक के हमले में मनसे कार्यकर्ता घायल - सीसीटीवी में कैद वारदात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नई मुंबई में एक भाजपा नगरसेवक और उसके साथियों के खिलाफ मनसे कार्यकर्ता की पिटाई के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। कामोठे इलाके में सोमवार को आधी रात के करीब हुई यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जख्मी मनसे कार्यकर्ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मामले के सभी आरोपी फरार हैं।

हमला करने वाले भाजपा नगरसेवक का नाम विजय चिपलेकर है। जिस मनसे कार्यकर्ता पर हमला किया गया उसका नाम प्रशांत जाधव है। कामोठे पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक मतदान खत्म होने के बाद देर रात साजिश के तहत जाधव को सोसायटी की मीटिंग के नाम पर बुलाया गया। यहां बातचीत के दौरान चिपलेकर और उसके 7-8 समर्थकों ने जाधव पर हमला कर दिया गया। लात घूसों से पिटाई के साथ-साथ चिपलेकर के साथियों ने जाधव पर कुर्सियों से भी हमला किया।

जख्मी जाधव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पनवेल महानगर पालिका चुनाव के दौरान जाधव ने चिपलेकर के कुछ समर्थकों को पैसे बांटते हुए रंगेहाथ पकड़ा था। इसी को लेकर चिपलेकर और उसके साथी नाराज थे। मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 

Created On :   30 April 2019 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story