चुनाव के दौरान मोदी वाली फिल्म रिलीज होने का मनसे करेगी विरोध

MNS will oppose to release the film based on Modi during the election
चुनाव के दौरान मोदी वाली फिल्म रिलीज होने का मनसे करेगी विरोध
चुनाव के दौरान मोदी वाली फिल्म रिलीज होने का मनसे करेगी विरोध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चुनाव आचार संहिता के दौरान फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रदर्शन को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना ने कड़ा रुख अपनाया है। 5 अप्रैल को प्रदर्शित होनेवाली इस फिल्म को लेकर चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान सभी दलों को आचार संहिता का पालन करना चाहिए। यदि कोई प्रचार के लिए आचार संहिता का उल्लंघन करेगा तो मनसे इसको लेकर शांत नहीं बैठेगी। 

उन्होंने कहा कि पिछले साल मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सरकारी योजनाओं के प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा व पैडमैन के लिए निधी उपलब्ध कराने का आरोप लगाया था। इस घटना को अभी एक साल भी नहीं बीता है और भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार के लिए फिर से फिल्मों का सहारा लेने की शुरुआत कर दी है। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अभिनेता विवेक आनंद ओबेराय ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म के पोस्टर में इस बात का जिक्र है कि सुप्रसिद्ध गीतकार जावेद अख्तर व समीर ने इस फिल्म के लिए गीत लिखे हैं, लेकिन इन दोनों गीतकारों ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए गीत नहीं लिखे हैं। फिर भी जानबूझकर समाज व फिल्म जगत में यह बात फैलाई जा रही है कि सिने जगत की जानी-मानी हस्तियां मोदी पर बनी फिल्म के लिए योगदान दे रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रचार के लिए अपनाए गए इस निकृष्ट तरीके का चित्रपट सेना कड़ा विरोध करती है।

Created On :   23 March 2019 5:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story