महानगरों की तरह अत्याधुनिक एवं सुविधाजनक बनेगा सुरखी का बस स्टैण्ड - गोविंद सिंह राजपूत

MP News: Bus stand of Surkhi will be modern and convenient like metros - Govind Singh Rajput
महानगरों की तरह अत्याधुनिक एवं सुविधाजनक बनेगा सुरखी का बस स्टैण्ड - गोविंद सिंह राजपूत
मध्य प्रदेश महानगरों की तरह अत्याधुनिक एवं सुविधाजनक बनेगा सुरखी का बस स्टैण्ड - गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल भास्कर, भोपाल। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में हजारों करोड़ के विकास कार्य चल रहे हैं, जो सुरखी के विकास के साक्षी हैं और यह विकास रथ इसी तरह निरंतर चलता रहेगा। यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी में पीएम आवास के हितग्राहियों के खाते में किश्त जमा करने के अवसर पर कही। श्री राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सोच है कि एक भी पात्र हितग्राही बिना आवास के नहीं रहेगा। 1 हजार लोगों के खाते में आवास की राशि डाली गई है और अन्य जो लोग ऐसे रह गये है जिनका आवास में नाम नहीं आया या किश्त नहीं आई वह लोग चिंता ना करें जल्द ही उनके खाते में भी पैसे डाल दिये जायेंगे। वर्ष 2024 तक हमारा लक्ष्य है कि हर पात्र हितग्राही का पक्का मकान बनाया जाये। 

मंत्री राजपूत ने कहा कि 2 महीने में फिर से हितग्राहियों के खाते में पीएम आवास की राशि जमा की जायेगी। कार्यक्रम में राजस्व एवं परिवहन मंत्री द्वारा यात्री प्रतीक्षालय, सेल्फी प्वाईंट एवं फोरलाईन पर करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया गया। मंत्री राजपूत ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुये कहा कि सुरखी में राजस्व के अधिकारियों के लिये भवन निर्माण हो गया है, जिसमें राजस्व के अधिकारी अब 24 घंटे क्षेत्रवासियों के लिये उपलब्ध रहेंगे ताकि अपने कामों के लिये क्षेत्रवासियों के लिये सागर ना जाना पढ़े। साथ ही सुरखी में बस स्टैण्ड के लिये 2 करोड़ स्वीकृत किये गये है जिससे सुरखी में अत्याधुनिक महानगरों जैसा बस स्टैण्ड बनाया जायेगा। मंत्री राजपूत ने कहा कि पैसे की कोई कमी नहीं है विकास कार्यों में पैसे को लेकर कोई चिंता ना करें। 

इस अवसर पर सुरखी नगर परिषद अध्यक्ष सीता ओमकार सिंह, नगर परिषद उपाध्यक्ष बहादुर सिंह ठाकुर, सरमन सिंह, अरूण गौतम, कमलेश पांडेय, विजय बरकोटी, दिनेश मिश्रा, टीकाराम चौबे सहित बड़ी संख्या में भाजपा के नेता तथा क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Created On :   21 April 2023 7:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story