5 माह से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, फर्नीचर कारीगर पर किया था जानलेवा हमला

Murder attempt criminal absconding for 5 years arrested by police
5 माह से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, फर्नीचर कारीगर पर किया था जानलेवा हमला
5 माह से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार, फर्नीचर कारीगर पर किया था जानलेवा हमला

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। हत्या के प्रयास में 5 माह से फरार चल रहे इनामी आरोपी को अधारताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर फर्नीचर कारीगर पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने आरोपी से चाकू भी बरामद कर लिया है।

यह था पूरा मामला-
थाना प्रभारी अधारताल योगेश तोमर ने बताया कि दिनांक 1-2-19 की शाम को सरफराज अंसारी उम्र 29 वर्ष निवासी रजा चौक दुर्गा नगर अधारताल का अपने घायल भाई सलमान उम्र 28 वर्ष को बेहोशी की हालत में लेकर आया एवं रिपेर्ट दर्ज करायी थी कि वह फर्नीचर की दुकान चलाता है। दिनांक 2-1-19 से हीरा फर्नीचर वाले के कारखाने का कारीगर उसके कारखाने में काम करने लगा था। जिस पर हीरा उर्फ शफीक, जमीर, एवं समीर ने कारीगर को धमकाया था, इसी बात पर से आज शाम 6-30 बजे हीरा उर्फ शफीक, जमीर, एवं समीर तथा गुलाम नबी ने उसके भाई सलमान अंसारी को पकडकर, जान से मारने की नीयत से सलमान पर चाकू से हमला कर सिर एवं जांघ मे चोट पहुंचा दी। सिर में ज्यादा चोट होने से काफी खून बह गया एवं भाई वहीं बेहोश हो गया था।

रिपोर्ट पर धारा 307,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु हर सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गयी। आरोपियों के पकड़े न जाने पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर निमिष अग्रवाल (भा.पु.से.) द्वारा फरार आरोपी हीरा उर्फ शफीक, जमीर, समीर की गिरफ्तारी पर 2500-2500 रुपये तथा गुलाम नबी की गिरफ्तारी पर 5000 रुपये का ईनाम उद्घोषित किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार-
शनिवार को शाम लगभग 4 बजे विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर रजा चौक से गुलाम नबी मंसूरी उम्र 30 वर्ष निवासी आनंद नगर को पकड़ा गया है। पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त किया गया है। फरार आरोपी शफीक, जमीर एवं समीर की तलाश जारी है। हत्या के प्रयास के प्रकरण में फरार ईनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सउनि टेकचंद शर्मा, भगत सिंह, प्रधान आरक्षक मुकेश पठारिया, आरक्षक सुधीर सिंह, जितेन्द्र रावत, टेकमन, धीरेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही है।

Created On :   18 May 2019 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story