comScore

हत्या: गुटखा छीना और विरोध करने पर युवक को उतार दिया मौत के घाट

June 10th, 2021 22:13 IST
हत्या: गुटखा छीना और विरोध करने पर युवक को उतार दिया मौत के घाट



-गोराबाजार सिद्धनगर घाट के समीप हुई वारदात, क्षेत्र में सनसनी
डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार क्षेत्र में सिद्धनगर घाट के पास मुख्य मार्ग पर गुरुवार की शाम साढ़े 5 बजे के करीब गुटखा माँगने को लेकर हुए विवाद के बाद बाइक सवार तीन हमलावरों ने एक 20 वर्षीय युवक पर बेरहमी से चाकू के दनादन वार किए। चाकू के गंभीर वार लगने से युवक के पेट की अतडिय़ाँ बाहर निकल आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुँचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सिद्धनगर घाट के पास मुख्य मार्ग पर युवक की हत्या होने की जानकारी लगने पर गोराबाजार पुलिस मौके पर पहुँची। मौके पर मौजूद रवि गोंड ने पुलिस को बताया कि वह सिद्धनगर से राज खान की बाइक लेकर दुर्गा प्रसाद बैगा व रोहित गोंड को लेकर राज खान से मिलने के लिए सालीवाड़ा गये थे। वहाँ से तीनों वापस सिद्धनगर लौट रहे थे। रास्ते में जैतपुरी खेत के पास बाइक सवार तीन युवकों जिनकी उम्र 30 से 35 वर्ष होगी ने उन्हें रोका और माचिस व गुटखा की माँग की। इस दौरान एक युवक ने दुर्गा प्रसाद की जेब से गुटखा निकाला जिसे लेकर उनसे विवाद हुआ था। उसके बाद तीनों वापस सिद्धनगर लौट रहे थे। जैसे ही वे घाट के पास पहुँचे तभी जैतपुरी की ओर से बाइक सवार वही तीन युवक आये और आते ही दुर्गा प्रसाद पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पूछताछ के बाद गोराबाजार पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
बड़े चाकू से किए 8 वार-
दुर्गा प्रसाद के शरीर पर चाकू से करीब 8 वार किए गए, जिसमें 6 पीछे की ओर व 2 पेट में गंभीर घाव होने से वह बेहोश होकर वहीं गिर गया था। हमले में गंभीर रूप से घायल दुर्गा प्रसाद की कुछ देर तड़पने के बाद अत्यधिक रक्तस्राव होने से मौत हो गई।
संदेहियों की धरपकड़-
पुलिस के अनुसार युवक की हत्या के मामले में अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ करते हुए कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गये संदेहियों से आरोपियों का सुराग लगने की संभावना जताई जा रही है।

कमेंट करें
yg21X