• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Murder of a partner during a drunken party in the field - day-to-day crime in Kosmaghat, accused in custody

दैनिक भास्कर हिंदी: खेत में हुई दारू पार्टी के दौरान कर दी साथी की हत्या - कोसमघाट में दिन-दहाड़े हुई वारदात , आरोपी हिरासत में

December 22nd, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बरेला थाना क्षेत्र स्थित कोसमघाट के एक खेत में  दोपहर 12 बजे के करीब एक युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना लगने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और शव को पीएम के लिए रवाना कर पूछताछ कर हत्या का मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जाँच में पता चला कि आरोपी सुबह अपने साथी को लेकर खेत पहुँचा था, वहाँ शराब पीने के दौरान हुई कहा सुनी के बाद उसकी हत्या कर दी गयी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार बिलहरी जनता स्कूल के पीछे रहने वाले हरदीप सिंह का कोसमघाट में खेत है। सुबह साढ़े 10 बजे के करीब हरदीप सिंह अपनी गाड़ी से कजरवारा पहुँचा था और वहाँ नई बस्ती में रहने वाले अपने साथी रामेश्वर चौधरी उम्र 35 वर्ष को अपनी गाड़ी में बैठाकर अपने खेत कोसमघाट ले गया था। दोनों ने खेत में बैठकर शराब पी थी। इस बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी होने पर हरदीप ने किसी भारी नुकीली चीज से रामेश्वर के सिर में हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। साथी की मौत के बाद हरदीप सिंह वहाँ से भाग गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर प्रकरण की विवेचना करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है।
चौकीदार ने दी सूचना- पुलिस के अनुसार वारदात के दौरान हरदीप िसंह के खेत में चौकीदारी करने वाला छोटेलाल भूमिया वहाँ मौजूद था। वारदात को लेकर वह घबरा गया और भागकर पास ही स्थित दूसरे खेत में चौकीदारी करने वाले अपने साथी को घटना से अवगत कराया उसके बाद उस चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी थी। 
 

खबरें और भी हैं...