राहुल गांधी की तारीफ करते हुए पवार ने कहा- मैं पीएम बनने के बारे में नहीं सोचता

NCP president sharad pawar praises rahul gandhi
राहुल गांधी की तारीफ करते हुए पवार ने कहा- मैं पीएम बनने के बारे में नहीं सोचता
राहुल गांधी की तारीफ करते हुए पवार ने कहा- मैं पीएम बनने के बारे में नहीं सोचता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि मुझे मेरी पार्टी की ताकत का अंदाजा है। इसलिए मैं प्रधानमंत्री बनने के बारे में नहीं सोचता। पिछले दिनों कर्जत में आयोजित चिंतन शिविर में राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि 2019 में शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। गुरुवार को टीवी जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कार्यालय में पवार ने कहा कि अपनी पार्टी की ताकत को देखते हुए, यह सोचना गलत होगा कि मैं प्रधानमंत्री हो सकता हूं। 

 

प्रफुल्ल का बयान

वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने दावा किया था कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। क्योंकि देश में मोदी लहर समाप्त हो चुकी है, विपक्ष एकजुट हो रहा है। केंद्र कि भाजपा सरकार के तीन साल बीत चुके हैं। डेढ़ साल का कार्यकाल बकी है। राकांपा के पदाधिकारी चुनाव के लिए तैयार रहें। 

 

राहुल की तारीफ

प्रफुल्ल पटेल के बयान पर पवार ने कहा कि उन्हें अपनी ताकत का पता है। इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए पवार ने कहा कि गुजरात में राहुल की सभाओं में भारी भीड़ जुट रही है। गुजरात में सरकार विरोधी वातावरण है। लेकिन वहां चुनाव में बड़े पैमाने पर पैसे का इस्तेमाल हो रहा है। इसलिए अभी यह कहना मुश्किल होगा कि गुजरात में चुनाव परिणाम क्या होगा। 

 

विधायक भी सुरक्षित नहीं

कलवा-मुंब्रा के राकांपा विधायक जीतेंद्र आव्हाण को रंगदारी वसूली के लिए फोन आने के मामले में पवार ने कहा कि जब इस राज्य में विधायक भी सुरक्षित नहीं तो आम आदमी के बारे में क्या कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मै मुख्यमंत्री को पत्र लिख रहा हूं।

Created On :   9 Nov 2017 6:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story