नेहा कक्कर 'लाइव इन कंसर्ट' प्रोग्राम, पुलिस कर्मचारियों के कल्याण के लिए जुटेंगे बाॅलीवुड के सितारे

Neha kakkar live in concert program at mankapur indoor stadium
नेहा कक्कर 'लाइव इन कंसर्ट' प्रोग्राम, पुलिस कर्मचारियों के कल्याण के लिए जुटेंगे बाॅलीवुड के सितारे
नेहा कक्कर 'लाइव इन कंसर्ट' प्रोग्राम, पुलिस कर्मचारियों के कल्याण के लिए जुटेंगे बाॅलीवुड के सितारे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस कर्मचारियों के कल्याण, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षण, प्रशिक्षण और पुलिस पाल्यों की सुविधा के लिए 10 अगस्त को मनकापुर इनडोर स्टेडियम में सुर संध्या गायिका नेहा कक्कर का 'लाइव इन कंसर्ट' का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में बालीवुड के कई जाने-माने सितारे प्रस्तुति देंगे। हास्य कलाकार अली असगर, वरुण शर्मा, उर्वशी रौतेला, इशान खान और नताशा सुरी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। यह जानकारी सिविल लाइंस स्थित पुलिस जिमखाना में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त शशिकांत महावारकर ने पत्र परिषद में दी। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्‍त चिन्मय पंडित (यातायात पुलिस विभाग), विक्रम साली, वनिता साहू और पुलिस निरीक्षक अतुल सबनीस उपस्थित थे। 

वर्ष 2012 से नहीं हुआ था यह कार्यक्रम
महावारकर ने बताया कि इसमें नागरिकों से मिलने वाली रकम पुलिस के वेलफेयर के लिए खर्च की जाएगी। पुलिस कल्याण के लिए यह कार्यक्रम हो रहा है। चिन्मय पंडित ने बताया कि वर्ष 2012 से पुलिस वेलफेयर के लिए कार्यक्रम हुआ नहीं था। इस कारण इस साल  "सुर संध्या' कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 10 अगस्त को शाम 6 बजे कार्यक्रम मानकापुर के इनडोर स्टेडियम में होगा। गायिका नेहा कक्‍कर के साथ उक्त सभी कलाकार नागरिकों का मनोरंजन करेंगे। स्टेडियम के अंदर पार्किंग की व्यवस्था, दर्शकों के बैठने की सुविधा बेहतर ढंग से की गई है। कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिक, महिला, दिव्यांग व्यक्‍तियों के लिए विशेष सुविधा की गई है। क्रीड़ा संकुल के सभागृह परिसर में 6 हजार दर्शकों के बैठने की व्यवस्था होगी। चार प्रवेश द्वार तैयार किए गए हैं। अलग-अलग प्रवेश द्वार से अंदर जाने का इंतजाम किया गया है।

पासधारकों के लिए प्रवेश
पत्र परिषद में उपस्थित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुख्य सड़क से गेट नंबर 1 से मल्टीकलर पासधारकों को प्रवेश मिलेगा। मुख्य सड़क से गेट नंबर 2 से नीले, हरे और पीले रंग के पासधार प्रवेश करेंगे। 1 हजार रुपए के टिकट धारक व मल्टीकलर पास धारकों के वाहनों की पार्किंग के लिए स्टेडियम के बगल में व्यवस्था की गई है। नीले, हरे और पीले रंग के पासधारकों के लिए स्टेडियम के पीछे खुली जगह पर पार्किंग की सुविधा रहेगी। मुख्य स्टेडियम में प्रवेश के लिए गेट नंबर 1 से आमंत्रित व नीले पासधारकों को प्रवेश दिया जाएगा। गेट नंबर 1-अ से हरे रंग के पासधारकों, गेट नंबर 4 से पीले पासधारकों, गेट नंबर 3 से मल्टीकलर पासधारकों और गेट 2 व 3 में गैलरी 1 हजार रुपए के टिकटवालों को प्रवेश देंगे। कार्यक्रम में समय पर उपस्थित रहने का आह्वान किया गया है।  
 

Created On :   9 Aug 2019 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story