मराठवाड़ा में दो अलग अलग सड़क हादसे - नौ ने गंवाई जान

Nine died during different road accidents in Marathwada
मराठवाड़ा में दो अलग अलग सड़क हादसे - नौ ने गंवाई जान
मराठवाड़ा में दो अलग अलग सड़क हादसे - नौ ने गंवाई जान

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। मंगलवार रात और बुधवार सुबह मराठवाड़ा के अलग-अलग इलाकों में नौ लोगों पर कहर बनकर आई। हादसों में उनकी मौत हो गई। बीड़ जिले की माजलगांव तहसील में बस और कार की आमने-सामने हुई टक्कर के दौरान बाप-बेटी सहित एक अन्य ने दम तोड़ दिया, वहीं औरंगाबाद-जालना महामार्ग पर बदनापुर के पास कार ऑटोरिक्शा से जा भिड़ी। हादसे में जालना के एक ही परिवार के पांच लोगों सहित छह की मौत हो गई। जिनमें छह महीने का एक बच्चा भी शामिल है।

माजलगांव के राष्ट्रीय महामार्ग 61 कल्याण-विशाखापट्टम से परभणी, नांदेड़ से पुणे, मुंबई के लिए बड़ी संख्या में ट्रैवल्स बसें गुजरती हैं। महामार्ग से मंगलवार रात करीब 12 बजे परभणी निवासी विनायक जावले (58) अपनी बेटी रूपाली (23) और चालक विजय कानडे (25) के साथ कार में आलेफाटा से बैंक का काम निपटा परभणी जा रहे थे। तभी पुणे की तरफ जा रही बस ने गंगामसला गांव के पास कार को जोरदार टक्कर मारी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चालक कानडे और रूपाली ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल विनायक को ग्रामीण अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीड़ के जिला अस्पताल भेज गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके। अभिजीत विनायक जावले की शिकायत पर ट्रैवल्स चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

कार की टक्कर से ऑटोरिक्शा के उड़े परखच्चे

वहीं जालना के शंकर नगर निवासी दिनेश जाधव (32) अपने परिवार के साथ रिश्तेदार की तेरहवीं में शामिल होने ऑटोरिक्शा से औरंगाबाद के लिए निकले थे। बदनापुर से आठ किमी दूरी पर अमृतसर ढाबे के निकट अनियंत्रित कार ने डिवाइडर फांदकर ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मारी। इस दौरान ऑटोरिक्शा के परखच्चे उड़ गए और दिनेश जाधव (32) के साथ उनकी पत्नी रेणुका (25), वंदना गणेश जाधव (27), सोहम गणेश जाधव (9), अतुल दिनेश जाधव (6) की गंभीर रूप से घायल होने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में सवार संजय हरदचंद बिलाला (45) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अन्य तीन घायलों को उपचार के लिए घाटी अस्पताल भर्ती कराया गया है। मामला शेकटा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। 

Created On :   25 Dec 2019 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story