दैनिक भास्कर हिंदी: नाबालिग के अपहरण व गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

March 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। नाबालिग लड़की का अपहरण कर मोटर साइकिल सवार दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसको शीघ्र पकड़ने का दावा पुलिस कर रही है।

उचेहरा थाना क्षेत्र के नजदीकी गांव से दिन-दहाड़े किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि विगत 20 मार्च की दोपहर को जब 15 वर्षीय किशोरी अपनी चचेरी बहन के साथ नित्यक्रिया के लिए जा रही थी, तभी आरोपी ललुआ उर्फ शिवेन्द्र पटेल पुत्र गोविन्द पटेल 19 वर्ष और जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र सुखेन्द्र सिंह 18 वर्ष निवासी बिहटा रास्ता रोककर जबरन उसे बाइक पर बैठाकर उचेहरा की तरफ भाग निकले थे।

बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे
पुलिस ने बताया आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी ही हालत में छोड़कर भाग निकले थे। इस मामले की खबर लगने पर हरकत में आई पुलिस ने तलाश करते हुए जल्द ही पीड़िता को दस्तयाब कर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के बाद स्वास्थ्य में सुधार होने पर पीडि़ता ने आपबीती सुनाई तो आईपीसी की धारा 363, 376 (डी) और पाक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत कायमी कर सब इंस्पेक्टर अभिलाषा नायक को जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई।

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार
पुलिस को मुखबिर सूचना पर रविवार शाम गांव में दबिश देकर आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू को दबोच लिया। उक्त आरोपी को सोमवार सुबह न्यायालय में पेश कर 15 दिन की न्यायिक हिरासत में उपजेल नागौद भेज दिया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसे जल्द से जल्द पकड़ने के प्रयास पुलिस कर रही है।