दो सड़क हादसों में एक की मौत,चार घायल

One killed, four injured in two road accidents
दो सड़क हादसों में एक की मौत,चार घायल
दो सड़क हादसों में एक की मौत,चार घायल



डूंडासिवनी और लखनादौन थाना क्षेत्र में हादसे
डिजिटल डेस्क सिवनी। जिले में शनिवार को दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। पहला हादसा डूंडासिवनी थाना सीमा के सेलुआ घाटी के पास हुआ जहां कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा हादसा  लखनादौन के बम्होड़ी गांव में हुआ। कार बाइक को टक्कर मारते हुए खेत में जा घुसी।
आमने सामने हुई टक्कर-
डूंडासिवनी थाना प्रभारी देवकरण डहेरिया ने बताया कि बरघाट के गांगपुर निवासी सुनील पुत्र बनवारीलाल सोनवाने सिवनी से अपने गांव वापस जा रहा था। सेलुआ के पास सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 8046 से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ओवरटेक के प्रयास में हादसा-
लखनादौन थाना प्रभारी केएस मरावी ने बताया कि बम्होड़ी गांव के पास कार की टक्कर से बाइक सवार शख्स और कार के अनियंत्रित होने से उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। कार क्रमांक एमपी 04 सीएन 7943 में सवार होकर चार लोग सारणी जा रहे थे। बम्होड़ी के पास ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में सामने जा रहे बाइक सवार गाजियाबाद निवासी ओमप्रकाश को टक्कर मारते हुए कार अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी। ओमप्रकाश के अलावा कार सवार कणिका सिंह, कमलेश और राजू धायल हो गए। सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Created On :   25 July 2021 11:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story