सीरियल साइको किलर पर भी पुलिस की नजर - बच्ची का अपहरण मामला

Police also keep an eye on serial psycho killer - kidnapping case of girl
 सीरियल साइको किलर पर भी पुलिस की नजर - बच्ची का अपहरण मामला
 सीरियल साइको किलर पर भी पुलिस की नजर - बच्ची का अपहरण मामला

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  तिलवारा थाना क्षेत्र में भैरो नगर क्रेशर बस्ती के पास जिस 22 माह की बच्ची देविका के अपहरण के मामले में पुलिस की नजर गढ़ा क्षेत्र के ही उस सीरियल साइको किलर पर है जिसके ऊपर 9 मर्डर का आरोप था। नर्बद नामक इस आरोपी के घर जब पुलिस पहुँची तो पता चला कि वह इस समय नागपुर में है। अब इस बात की तस्दीक की जा रही है कि वह घटना के दिन ही नागपुर भागा है कि कई दिन पहले गया है। नर्बद के एक साथी बंटी की भी खोज खबर ली गई है। नर्बद और उसके साथी बंटी से पूछताछ के बाद ही इस मामले में उनकी संलिप्तता उजागर हो सकेगी। 
पुलिस इस मामले में किसी भी एंगल को नजर अंदाज नहीं कर रही है। रविवार होने के बावजूद घर वालों के एक बार फिर बयान लिये गए एवं पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की गई है कि कहीं बच्ची के गायब होने का मामला घर से तो नहीं जुड़ा हुआ है। 
सीसीटीवी फुटेज की जाँच 
इस समय सीसीटीवी फुटेज की भी जाँच की जा रही है। पुलिस की एक टीम स्टेशन, बस स्टैंड, मेडिकल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर रही है। पिछले तीन दिन से चल रही सीसीटीवी जाँच के दौरान भी यह पता नहीं चला है कि देविका  का अपहरण करने के बाद आखिर अपहर्ता उसे कहा लेकर गया है। आसपास के क्षेत्रों में भी खोजबीन का काम तीसरे दिन भी जारी रहा। 
आसपास के क्षेत्रों में भी खोजबीन 
जबलपुर जिले की सीमा पर तथा ग्रामीण क्षेत्रों में भी देविका की खोजबीन का काम किया जा रहा है। इसके लिए टीमें भेज दी गई हैं। इसके अलावा जिले के आसपास के थानों को भी मैसेज भेज दिया गया है। 
 

Created On :   20 Jan 2020 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story