युवक को डकैतों के हवाले करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Police arrested accused of kidnapping of man for the dacoits
युवक को डकैतों के हवाले करने वाले आरोपी गिरफ्तार
युवक को डकैतों के हवाले करने वाले आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। गड़े धन की लालच में छोटकू सेन को बहला-फुसलाकर डकैतों तक पहुंचाने वाले 2 आरोपी राजाभईया विश्वकर्मा पिता कामता 50 वर्ष एवं मइयादीन पटेल पिता बुच्ची दोनों निवासी पालदेव को नयागांव पुलिस ने बुधवार को पालदेव पहाड़ी में घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस से बचने के लिए दोनों आरोपी जंगल में छिपे हुए थे। आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोरियों को थरपहाड़ के जंगल में बने भैरवनाथ आश्रम के इर्द-गिर्द जहां डकैत दीपक शिवहरे गैंग की मास्टर माइंड साधना पटेल गैंग का मूवमेंट रहता है, इनके पास आना-जाना रहता था।

सागौन तस्करों ने किया वनपाल पर प्राणघातक हमला
किंदरई थाना के ग्राम पद्दीकोना के बंजारी घाट पर वनपाल सूरत सिंह कैराम पर लकड़ी तस्करों ने हमला कर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार वनपरिक्षेत्र घंसौर के पद्दीकोना बीट में पदस्थ सूरजसिंह केराम रात लगभग 10.30 बजे केदारपुर की ओर से गश्त में पद्दीकोना की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान गंगपुर बंजारी के पास चार युवक सागौन की लकड़ी ले जाते सूरज सिंह को दिखाई दिए। जहां वनपाल सूरज सिंह केराम ने युवकों को रोककर पूछताछ करनी चाही।

सूरज सिंह कुछ पूछ पाते कि इसके पहले  एक युवक ने वनपाल केराम के ऊपर डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वनपाल  सूरज सिंह केराम को गंभीर चोट आई है। वहीं वनपाल की बेहोशी का फायदा उठाकर सागौन चोर मौके से फरार हो गए। किसी तरह राहगीरों की मदद से वनपाल  सूरज सिंह केराम को गांव पहुंचाया जहां गांव वालों की मदद से गांव वालों ने किंदरई थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। हमले के बाद वनपाल  सूरज सिंह केराम की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें मंडला रैफर कर दिया गया जहां उनका उपचार जारी है।

 

 

Created On :   23 Aug 2018 12:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story