हाईवे पर डकैती करने वालों को पुलिस ने दबोचा, कार सवार एवं ट्रक को लूटा था

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईवे पर डकैती करने वालों को पुलिस ने दबोचा, कार सवार एवं ट्रक को लूटा था

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र स्थित कुसनेर ब्रिज के पास बीती रात डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पनागर पुलिस का कहना है कि आरोपियों से कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है, जिसके चलते उनके नाम उजागर नहीं किए जा रहे हैं।

कार सवार एवं ट्रक को लूटा था

ज्ञात हो कि बीती रात हाईवे पर 5 डकैतों ने कार चालक सूखा माढ़ोताल निवासी सचिन दुबे से त्रिमूर्ति नगर निवासी राजेश गुप्ता की कार क्रमांक एमपी 20 टीए 1278 व नकदी रकम छीन ली थी। इस वारदात के करीब आधा घंटे पहले मैहर से सिवनी जा रहा सीमेंट से भरा ट्रक लूटा गया था। ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 5274  के चालक सदन सिंह व परिचालक दुर्गेश से मारपीट व लूटपाट कर लुटेरे ट्रक लूटकर ले गये थे। जानकारों के अनुसार सूचना मिलने पर गोहलपुर पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया है, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया है।

बाइक की टक्कर से महिला घायल

विजय नगर थाना क्षेत्र में एमआर-4 रोड पर तेज रफ्तार भागती बाइक के चालक ने महिला को टक्कर मारकर घायल कर दिया।  रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में लिया है। सूत्रों के अनुसार बाइक क्रमांक एमपी 20एनएल 1758 के चालक ने सड़क पर पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की टक्कर लगने से महिला घायल होकर सड़क पर गिरी और बेहोश हो गयी। वहीं मौका पाते ही बाइक चालक वहाँ से फरार हो गया। घटना के दौरान मौजूद लेागों ने पुलिस को सूचना दी और बाइक का नंबर बताया, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले को जाँच में लिया गया है।

देर रात फर्नीचर गोदाम में लगी आग

घमापुर क्षेत्र के रामकृष्ण आश्रम के पास पुनीत विश्वकर्मा के घर में बने फर्नीचर के गोदाम में सोमवार की देर रात आग लग गई, जिसके कारण आसपास के क्षेत्रों में दहशत फैल गई। आग की सूचना मिलते ही घमापुर से लेकर कांचघर तक के क्षेत्र की बिजली सप्लाई को बंद कर दिया गया। साथ ही सूचना पर  फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रवाना हो गईं। चूंकि आग घर की तीसरी मंजिल में लगी थी इसलिए आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन देर रात तक बुझाने के प्रयास जारी थे।  आग बुझाने के लिए चार-पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी थीं। साथ ही रांझी से भी  गाडिय़ाँ घटना स्थल पर पहुँच गई थीं। आग शार्ट सर्किट से लगने की संभावना जताई जा रही है। आग से हुए नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। 
 

Created On :   13 Aug 2019 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story