comScore

स्टूडेंट बनकर कॉलेज पहुंची पुलिस - मनचलों पर आई आफत

स्टूडेंट बनकर कॉलेज पहुंची पुलिस - मनचलों पर आई आफत

डिजिटल डेस्क  कटनी । स्कूलों, कॉलेजों के आस-पास विचरण करने वाले मनचलों पर नकेल कसने पुलिस ने सोमवार को नया प्रयोग किया। एसपी ललित शाक्यवार के निर्देश पर महिला थाना प्रभारी राखी पांडेय कॉलेज पहुंची और वहां लगे चाट ठेलों को हटवाया। वहीं निवार चौकी प्रभारी प्रियंका राजपूत  वर्दी की बजाय छात्रा बनकर कॉलेज पहुंची और मनचलों को खदेड़ा। आटो चालकों को भी महिला पुलिस द्वारा समझाइस दी गई और कॉलेज के सामने वाहन न खड़े करने की हिदायत दी गई।
छात्राओं को भी पुलिस द्वारा जागरूक किया गया और कॉलेज कैंपस के आस-पास असमाजिक तत्वों को देखते ही पुलिस को सूचित करने को कहा गया। महिला थाना प्रभारी राखी पांडेय ने बताया कि शहर के सभी कॉलेजों और स्कूलों में अचानक दबिश दी जाएगी और जो भी शोहदे मिलेंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। अभियान का उद्देश्य स्कूलों, कॉलेजों में पढऩे वाली छात्राओं की सुरक्षा व उन्हें जागरूक करना है।
वारंटी को भेजा जेल
कटनी। फरार वारंटी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जानकारी अनुसार शाहनगर के ग्राम रगौली निवासी मंगलिया चौधरी पिता बुद्धू चौधरी के विरुद्ध कोतवाली थाने में धारा 279, 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध था। न्यायालय द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया था। थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने प्रधान आरक्षक बहादुर सिंह, आरक्षक शशिकांत करोसिया, आरक्षक रवि मोहन जाटव, आरक्षक शिव शंकर दुबे व नगर सुरक्षा समिति के उमाकांत शुक्ला की टीम बनाकर रवाना किया जिनके द्वारा आरोपी को शाहनगर से गिरफ्तार किया गया।
बाजार से मोटरसाइकिल पार
कटनी। शहर के मार्केट में बदमाश वाहनों को लगातार निशाना बना रहे हैं। शरद कुमार पिता मानिक चंद्र बजाज उम्र 57 वर्ष निवासी हनुमानगंज की बाइक गोल बाजार के समीप से बदमाशों ने पार कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पतासाजी प्रारंभ कर दी है।
 

कमेंट करें
iqoke