comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

राष्ट्रपति का आगमन कल, शहर में हाईअलर्ट हर तरफ पहरा, ऊपर हेलीकॉप्टरों का फेरा

राष्ट्रपति का आगमन कल, शहर में हाईअलर्ट हर तरफ पहरा, ऊपर हेलीकॉप्टरों का फेरा

एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक हर पाँच सौ मीटर पर तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी, एडीजी इंटेलिजेंस ने की समीक्षा, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थलों का किया निरीक्षण, मंत्रोच्चार करने वाले पुरोहितों का भी हुआ कोविड टेस्ट
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल आनंदी बेन और सीजेआई एसए बोबडे समेत देश की जानीमानी हस्तियों के आगमन को लेकर पूरे जिले में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। महामहिम के एयरपोर्ट आगमन से लेकर सभी कार्यक्रम स्थलों तक पहुँचने वाले सभी मार्गों पर गुरुवार को डबल रिहर्सल की गई। वीआईपी मूवमेंट के दौरान टाइमिंग को लेकर हुई इस रिहर्सल में ट्रैफिक रोकने और खोलने के साथ हर छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखा गया। रिहर्सल के दौरान शहर की सड़कों पर वाहनों का काफिला दौड़ता दिखा और आसमान में हेलीकॉप्टर नजर आए। एडीजी इंटेलिजेंस आदर्श कटियार ने पूरे कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा भी की।  वहीं महामहिम के आगमन को लेकर व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है। आकर्षक विद्युत साज-सज्जा के बीच नर्मदा के ग्वारीघाट तट का नजारा और भी आकर्षक हो गया है, वहीं हाईकोर्ट की ऐतिहासिक इमारत को दुल्हन की तरह सजाया गया है।
लाइटिंग से दमके नर्मदा तट
राष्ट्रपति के नर्मदा महाआरती में शामिल होने से पहले ग्वारीघाट के उमाघाट समेत आसपास के सभी घाटों पर विशेष साज-सजावट और लाइटिंग की गई है, जिसके कारण यहाँ का नजारा बेहद ही आकर्षक नजर आ रहा है।
न्याय मंदिर मेें तिरंगे की आभा महामहिम राष्ट्रपति के कार्यक्रम के मद्देनजर मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की ऐतिहासिक इमारत में साज-सज्जा से तिरंगे की ऐसी आभा दी गई है कि लोगों की निगाह वहीं टिकी रह जाती है।

कमेंट करें
vDR1x