दैनिक भास्कर हिंदी: निजी अस्पताल का सुपरवाईजर पाया गया कोरोना संक्रमित - जबलपुर में कुल संख्या हुई 373

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर । आज बुधवार को  मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली जाँच रिपोर्ट और विक्टोरिया अस्पताल की  ट्रू नेट स्क्रीनिंग टेस्ट रिपोर्ट में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव पाये गये व्यक्तियों में आगा चौक के समीप स्थित निजी अस्पताल का सुपरवाईजर आनन्द कुंज गढ़ा निवासी 34 वर्षीय व्यक्ति तथा कौशल्या एक्जोटिका के पास नालन्दा बिहार कॉलोनी कचनार सिटी विजयनगर निवासी 74 वर्ष का वृद्ध शामिल है । इसी तरह आईसीएमआर लैब से आज दोपहर मिली जाँच रिपोट्र्स में आईटीआई माढ़ोताल इंदिरा हाई  स्कूल के पीछे रहने वाली 55 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । कोरोना पॉजिटिव  मिली यह महिला इसी क्षेत्र में पूर्व में संक्रमित मिले लोगों के सम्पर्क में आने वालों में है ।
इसके पूर्व विक्टोरिया अस्पताल , मेडिकल और आईसीएमआर लैब से आज मंगलवार की रात मिली जाँच रिपोट्र्स में छह व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । 
  जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग टेस्ट रिपोर्ट में चार लोंगो को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । चारों ट्रिपल आईटी डुमना रोड के निवासी हैं । इनमें 52 वर्षीय पुरुष एवं उनकी 26 साल की बेटी शामिल है । बेटी मुम्बई में रहती है और 16 जून को पिता के साथ ट्रेन से जबलपुर आई थी । पिता उसे  9 जून को लेने ट्रेन से मुंबई गये थे । पिता- पुत्री के अलावा परिवार के दो अन्य पॉजिटिव   26 वर्ष की युवती और 52 वर्ष की महिला है ।आईसीएमआर लैब से मंगलवार की रात मिली परीक्षण रिपोट्र्स में भड़पुरा संजय नगर सुभाष वार्ड आधारताल निवासी 23 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमित पाया गया है । युवक की माँ की 20 जून को कोरोना से मृत्यु हो गई थी । वहीं मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से इंदिरा हाई स्कूल के पास माढ़ोताल निवासी 28 वर्ष की युवती को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है ।
 

खबरें और भी हैं...