दैनिक भास्कर हिंदी: ठगी के आरोपी के साथ जन्मदिन मना रहा था पीएसआई, सोशल मीडिया पर हो गया वीडियो वायरल

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ठगी के एक आरोपी के साथ जन्मदिन मानते पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो गया है। मामला मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में तैनात पीएसआई से जुड़ा हुआ है। हैरानी की बात यह भी है कि जो पुलिस वाले दूसरे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत दे रहे हैं, वे खुद इसका पालन करते नहीं दिख रहे। अब आला अधिकारी मामले की छानबीन और कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

सब इंस्पेक्टर ज्ञानोबा इंद्राले का 23 जून को जन्मदिन था। स्वयंसेवी संस्था चलाने वाले सुरेंद्र नाम के शख्स ने एनजीओ के ऑफिस में पहुंचे पीएसआई का जन्मदिन मनाने के लिए केक मंगाया। इसके बाद वर्दी पहने इंद्राले ने केक काटा। इस दौरान एक और पुलिसकर्मी के साथ दूसरे लोग भी मौजूद थे। वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी दूसरे लोगों को केक खिलाता भी नजर आ रहा है। 

सुरेंद्र नाम का जो आरोपी केक लेकर पीएसआई का जन्मदिन मना रहा था, उसके खिलाफ 13 जून को ही धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। ऐसे में आरोपी के साथ पुलिस अधिकारी के जन्मदिन मनाने और केक काटने का वीडियो वायरल हो गया। मालवणी इलाका महानगर के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित इलाकों में शामिल हैं इसलिए भी पुलिस अधिकारी की हरकत पर सवाल उठ रहे हैं। सीनियर इंस्पेक्टर जगदेव कालापड ने बताया कि मामला उनकी संज्ञान में है और इसकी जांच की जा रही है। 

खबरें और भी हैं...