दैनिक भास्कर हिंदी: छात्रा से की छेडख़ानी - विरोध करने पर कर चाकू दिखाकर दी जान से मारने की धमकी

October 25th, 2019

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। बेलबाग थाना क्षेत्र स्थित सीएमएम कंपाउंड के पास एक मनचले ने कॉलेज छात्रा का रास्ता रोककर छेडख़ानी कर दी। छात्रा द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। घटना से भयभीत छात्रा ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया और फिर थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी छात्र की तलाश शुरू की। 
कालेज से घर आ रही थी छात्रा
सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची 19 वर्षीय छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह फॉर्म भरने के लिए अधारताल स्थित कॉलेज गई थी। वहाँ से घर लौटते समय अधारताल निवासी पंकज व्यास नामक युवक ने उसका पीछा किया। पंकज को वह करीब दो साल से जानती थी और पिछले दो माह से उससे बातचीत बंद कर दी थी। इसके बाबजूद उसने सीएमएम कंपाउंड के पास उसका रास्ता रोककर छेडख़ानी की। छात्रा ने विरोध दर्ज कराया, तो आरोपी ने चाकू चमकाते हुए उसे धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया, तो जान से मार देेेंगे। छात्रा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जाँच में लिया गया है।
रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मी का शव नाले में मिला
 पनागर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भरदा पड़रिया के पास पुलिया किनारे नाले में एक वृद्ध का शव बरामद किया गया। वृद्ध की पहचान रिटायर्ड फैक्ट्री कर्मी कैलाश पटेल, उम्र 60 वर्ष के रूप में की गई है, जो कि बुधवार को पेंशन संबंधी प्रकरण के समाधान के लिए घर से निकला था। मृत मिले वृद्ध के शव पर चोट के निशान होने से मामला संदिग्ध नजर आने पर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।     सूत्रोंं के अनुसार ग्राम भरदा पड़रिया निवासी मनोज पटेल ने पुलिस को बताया कि उनके बड़े पिता के बेटे कैलाश पटेल 506 आर्मी वेस वर्कशॉप से रिटायर हुए थे। 23 अक्टूबर को वह घर से पेंशन संबंधी काम कराने की बात कहकर निकले थे, जो कि रात में नहीं लौटे थे। सुबह गाँव के लोग निस्तार के लिए निकले, तो उन्हें पुलिया के पास नाले में एक शव पानी में उतराता हुआ नजर आया। मृतक की पहचान कैलाश पटेल के रूप में की गई है। वहीं लोगों का कहना था कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं, ये निशान पुलिया से गिरने के कारण होने की संभावना है, लेकिन मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस हत्या के सही कारणों का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...