दैनिक भास्कर हिंदी: 4 साल की मासूम ने बताई युवक की 'गंदी' हरकत, पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजा

November 22nd, 2017

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गौर चौकी अंतर्गत गौर क्षेत्र में मंगलवार सुबह घर के सामने रहने वाले एक युवक के कमरे से चार साल की बच्ची रोते हुए निकली। उसने अपनी दादी से कहा कि अक्कू भैया ने गलत काम किया। चार साल की बच्ची के साथ दुष्कृत्य होने की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में बलात्कार और पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बालिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चौकी प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि गौर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार सुबह उसका बेटा और बहू काम पर चले गए थे। उसकी चार वर्षीय नातिन और दो वर्षीय नाती घर के सामने खेल रहे थे। वह घर से बाहर निकली तो उसने देखा कि घर के पास रहने वाले अक्कू उर्फ आकाश यादव के कमरे का दरवाजा बंद है। उसका नाती बंद दरवाजे को खटखटा कर दीदी-दीदी चिल्ला रहा है। उसने जाकर आकाश को आवाज लगाई तो वह कुछ नहीं बोला। दोबारा आवाज लगाने पर उसने दरवाजा खोला। उसने जब नातिन के संबंध में पूछा तो उसने कहा कि वह यहां नहीं है। इससे उसे शक हो गया।
घर के सामने बैठी थी दादी- शक होने की वजह से दादी अपने घर के सामने बैठ गई। कुछ देर बाद बच्ची आकाश के कमरे से रोती हुई बाहर निकली। उसके पीछे आकाश भी कमरे से बाहर कपड़े ठीक करते हुए बाहर निकला। इसके बाद वे दौड़ लगाकर भाग गया।
बच्ची ने बताया कि आकाश ने किया गलत काम -
 दादी ने जब अपनी नातिन से पूछा कि क्या हुआ। उसने बताया कि अक्कू भैया बुलाकर घर के अंदर ले गए थे। दरवाजा बंद करने के बाद उसे बिस्तर पर लिटा दिया। इसके बाद उसके साथ गलत काम कर रहे थे। जब वह चिल्लाई तो उसे छोड़ दिया। इसके बाद घटना की एफआईआर कराई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।