दैनिक भास्कर हिंदी: धमकाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म ,चुप रही तो दोबारा पहुंच गया घर

June 11th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। सभापुर थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिस पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विगत 3 जून को जब पीड़िता घर पर अकेली थी तब आरोपी अंकित तिवारी ने डरा-धमकाकर हवस का शिकार बना लिया था, लेकिन  बदनामी के डर से पीड़िता ने परिजन को कुछ नहीं बताया। इस बात से आरोपी का हौसला बढ़ गया और 9 मई की शाम फिर से पीड़िता के घर पहुंच कर अभद्र हरकत करने लग। इसी दौरान महिला के घरवाले आ गये। जिनको देखकर आरोपी भाग निकला,तब सोमवार सुबह थाने जाकर पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई। जिस पर आईपीसी की धारा 376,354,457,506 के तहत कायमी कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है।

नाबालिग ने किया इंकार तो सरेआम की अभद्रता

कोलगवां पुलिस के सामने एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें 35 वर्षीय युवक ने खुद से 19 साल छोटी लड़की को  फोन पर लच्छेदार बातों के जाल में फंसाकर हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। लेकिन जब मंसूबे पूरे होते नहीं दिखे तो मारपीट पर उतारु हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बरौधा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रहने वाला राजकुमार बसोर 35 वर्ष यहां के एक होटल में नौकरी करता है। इसी दौरान 16 वर्षीय किशोरी का मोबाइल नम्बर कहीं से हासिल कर लिया और उसे फोन करने लगा। दोनों के बीच काफी बातें हुई पर मुलाकात नहीं हुई थी। ऐसे में 9 जून की शाम को आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बस स्टैंड बुलाया जहां आमना-सामना होते ही अपने से दोगुनी उम्र के युवक को देखकर लड़की सकते में आ गई। वह वापस जाने लगी तो आरोपी ने रोक लिया और रीवा चलने का दबाव बनाने लगा। बीच सड़क पर उनके बीच बहस बाजी से मचमा लग गया। इसी दौरान पीड़िता के कुछ रिश्तेदार भी आ गए जिन्हें देखकर राजकुमार भाग निकला। 

दर्ज करा दिया मुकदमा 

तब पीड़िता ने थाने जाकर आपबीती सुनाई तो आईपीसी की धारा 354, 354 क और पाक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत कायमी कर सब इंस्पेक्टर सत्यकीर्ति सिंह को जांच सौंपी गई। उन्होंने तुरंत ही मुखबिरो के जरिए पता-साजी करते हुए  बस स्टैंड में दबिश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।