रिटायर्ड रेलकर्मी ने पहले किया दैहिक शोषण फिर कराया गर्भपात, पीड़िता की हालत बिगड़ी

Retired railway employee harassed 20 year girl for many months
रिटायर्ड रेलकर्मी ने पहले किया दैहिक शोषण फिर कराया गर्भपात, पीड़िता की हालत बिगड़ी
रिटायर्ड रेलकर्मी ने पहले किया दैहिक शोषण फिर कराया गर्भपात, पीड़िता की हालत बिगड़ी

डिजिटल डेस्क, सतना। रिटायर्ड रेलकर्मी ने एक 20 वर्षीय अकेली युवती को आसरा देने की आड़ में कई महीनों तक दैहिक शोषण किया और जब वह गर्भवती हो गई तो दवाई खिलाकर अबार्शन करा दिया।नतीजा पीड़ित की हालत बिगड़ गई। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। यह मामला कोलगवां पुलिस के पास पहुंचा तो अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

टीआई आरपी सिंह के मुताबिक छत्तीसगढ़ के जिला जसपुर की निवासी युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व परिजन ने किया था, लेकिन डेढ़ साल पूर्व पति ने उसे छोड़ दिया। तब रिटायर्ड रेलकर्मी न्यूस टोप्पो पुत्र स्टीफन टोप्पो 63 वर्ष निवासी तपकापारा जिला जसपुर हाल माधवगढ़ के सम्पर्क में आई, जिसने मदद का भरोसा दिलाते हुए कुछ समय तक भोपाल में रहने वाली बेटी के घर पर काम दिला दिया। लगभग एक साल पूर्व उसे सतना ले आया और अपने परिचित के माध्यम से रीवा में संचालित स्कूल में नियुक्त करा दिया। आरोपी अक्सर रीवा के चक्कर लगाने लगा, तो कभी युवती को माधवगढ़ बुलाकर हवस का शिकार बनाने लगा। उसने पीड़िता को दूसरी पत्नी का दर्जा दे रखा था।

तब खुला मामला
इस बीच युवती को गर्भ ठहर गया। लगभग तीन दिन पूर्व युवती ने तबियत खराब होने की खबर दी तो आरोपी उसे सतना ले आया और घर में रखकर कोई दवाई खिला दी, जिससे युवती का गर्भपात हो गया। आरोपी ने रातोंरात भ्रूण को सतना नदी में दफना दिया। इधर पीड़िता की हालत गंभीर हो गई, तब मजबूरी में रेलकर्मी उसको जिला अस्पताल ले आया। जहां डॉक्टर व मेडिकल स्टॉफ से बातचीत में पीड़िता ने आपबीती बताई, तब चौकी पुलिस को तहरीर भेजी गई।

लिहाजा चौकी प्रभारी ने कोलगवां थाने में जानकारी दी तो वहां से एएसआई अरविंद सेंगर व सरला मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज किए और अपराध क्रमांक 737/18 धारा 315,201 आईपीसी कायम कर शुक्रवार सुबह आरोपी को पकड़ लिया, जिसको न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

नदी में खुदाई कर निकाला भ्रूण
आरोपी की निशानदेही पर नदी में खुदाई कर भ्रूण बरामद कर लिया गया। जिसका पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया गया। इसके साथ ही डीएनए टेस्ट की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

 

Created On :   18 Aug 2018 11:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story