रिया ने कहा - बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद से परेशान रहते थे सुशांत, मामले में मीडिया रोकने लगी जनहित याचिका 

Riya said - Sushant used to be troubled by nepotism in Bollywood
रिया ने कहा - बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद से परेशान रहते थे सुशांत, मामले में मीडिया रोकने लगी जनहित याचिका 
रिया ने कहा - बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद से परेशान रहते थे सुशांत, मामले में मीडिया रोकने लगी जनहित याचिका 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत की मौत के मामले में आरोपों के घेरे में फंसी रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल से बातचीत में लंबी सफाई दी है। उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। महेश भट्ट को भेजे गए वाट्सएप चैट को लेकर रिया ने कहा कि वह चैट सुशांत को लेकर नहीं थी। सुशांत का नंबर ब्लॉक करने की बात स्वीकार करते हुए रिया ने कहा कि सुशांत ने घर छोड़ने के बाद काफी समय तक फोन नहीं किया इससे मैं आहत थी। रिया ने सुशांत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा’ की अभिनेत्री संजना सांघी और रोहिणी अय्यर नाम की महिला पर शक जाहिर किया है कि दोनों किसी साजिश का हिस्सा हो सकती हैं। क्योंकि  "मी टू’ के तहत लगे आरोपों पर सांघी ने डेढ़ महीने तक सफाई नहीं दी थी। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी रिया ने झूठ बोलने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत बॉलीवुड में भाई भतीजावाद से कई बार परेशान हो जाते थे। सुशांत को नशा देने, डेटा डिलीट करने और सुशांत के पैसों की हेरफेर के आरोपों को भी रिया ने गलत बताया है। रिया ने यह भी दावा किया कि सुशांत के घर पर उसने किसी को काम पर नहीं रखा बलकि सभी लोग पहले से सुशांत को जानते थे।

चक्रवर्ती परिवार के लॉकर खंगाले

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरूवार को चक्रवर्ती परिवार के बैंक लॉकर खंगाले। ईडी की टीम रिया के पिता इंद्रजीत को लेकर सातांक्रुज पूर्व के वकोला इलाके में स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में पहुंची, जहां परिवार के लॉकरों की जांच की गई। इससे पहले मुंबई पुलिस का एक जवान भी रिया के घर पहुंचा था वहीं अपने साथ इंद्रजीत को ले गया।

रिया ने लगाई सुरक्षा की गुहार

रिया चक्रवर्ती ने अपने पिता इंद्रजीत और इमारत के सुरक्षारक्षक को मीडिया द्वारा घेरकर सवाल किए जाने से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की। सुशांत की मौत के मामले में आरोपी रिया ने कहा कि उनकी और उनके परिवार के लोगों की सुरक्षा खतरे में है।

शोविक से पूछताछ

केंद्रीय जांच ब्यूरो (बीसीआई) ने गुरूवार को रिया के भाई और सुशांत की मौत के मामले में नामजद आरोपी शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की। मामले में रिया के परिवार के किसी सदस्य से सीबीआई की पहली पूछताछ है। शोविक सुबह सवा दस बजे के करीब डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। शोविक के साथ सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठाने से सीबीआई ने लगातार सातवें दिन पूछताछ की। बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे पूछताछ की थी।  

सुशांत मामले में मीडिया रोकने जनहित याचिका 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में मीडिया ट्रायल रोकने की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई हैं। यह याचिका नीलेश नवलखा सहित तीन कारोबारियों ने दायर की गई है। याचिका में मांग की गई है कि न्यूज चैनलो को निर्देश दिया जाए कि वे इस प्रकरण का मीडिया ट्रायल न करें। याचिका में कहा गया है कि मीडिया के कई चैनल जांच एजेंसी के समानांतर इस मामले को लेकर मीडिया ट्रायल चला रहे हैं। इसका मामले की जांच व सबूतों पर असर पड़ सकता है। इसलिए सुशांत मामले की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। 

Created On :   27 Aug 2020 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story