दैनिक भास्कर हिंदी: लुटेरों ने पिस्टल की नोंक पर शराब दुकान से डेढ़ लाख रुपए लूटे, मामला संदिग्ध

August 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, कटनी। जिले के बरही स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में डेढ़ लाख की लूट का मामला सामने आया है। रात दो बजे दुकान के पीछे का गेट तोड़कर भीतर घुसे लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर दुकान की रखवाली करने वाले कर्मचारियों को धमकाया और काउंटर में रखे डेढ़ लाख रुपए व एक पेटी शराब लेकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार-शनिवार रात दो बजे की बताई जाती है। शराब ठेकेदार ने बरही थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

ठेकेदार जित्तूसिंह ने बताया कि रात करीब दो बजे दुकान के पीछे का गेट तोड़कर 4-5 लोग दुकान के भीतर घुस आए। तोड़फोड़ की आवाज से दुकान में सो रहे कर्मचारी अखिलेश मिश्रा एवं उमाकांत मिश्रा उठ गए। दुकान में घुसे लुटेरों ने कर्मचारियों को धमका कर काउंटर में रखे लगभग एक लाख 45 हजार रुपए नगद व डेढ़ पेटी शराब ले गए।

पिस्टल अड़ाकर पूछा कहां रखे हैं रुपए
ठेकेदार ने बताया कि काउंटर से रुपए निकालने के बाद कर्मचारियों की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर लुटेरों ने पूछा कि और रुपए कहां रखे हैं। जिससे कर्मचारी भयभीत हो गए और उनके मुंह से शब्द ही नहीं निकले। कर्मचारियों ने पूरी रात दहशत में काटी और सुबह ठेकेदार को सूचना दी।

पुलिस ने जताया संदेह
लूट की इस वारदात की पुलिस ने संदेह जताया है। पुलिस को ठेकेदार की कहानी में वास्तविकता कम बनावट अधिक नजर आ रही है। बताया जाता है कि उक्त शराब दुकान पार्टनरशिप में है। वहीं घटना की जानकारी रात में न देकर सुबह 8 बजे के बाद पुलिस को फोन पर दी गई। जबकि इसकी सूचना डॉयल 100 पर भी दी जा सकती थी।

इनका कहना है
शराब ठेकेदार ने रात दो बजे चोरी होने की सूचना शनिवार सुबह 8 बजे दी थी। उस समय मीटिंग में कटनी जा रहा था। ठेकेदार ने आवेदन दिया है, मामला संदेहास्पद लगता है। विवेचना से ही वास्तविकता सामने आएगी।
ओमकार तिवारी, टीआई बरही

खबरें और भी हैं...