comScore

 कपड़ा व्यापारी से लूट का खुलासा, नौकर ही निकला मास्टर माइंड -नगदी समेत ढ़ाई लाख का सामान बरामद, दो गिरफ्तार

September 30th, 2020 18:08 IST
 कपड़ा व्यापारी से लूट का खुलासा, नौकर ही निकला मास्टर माइंड -नगदी समेत ढ़ाई लाख का सामान बरामद, दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सतना। रीवा रोड पर कपड़ा व्यापारी से ढ़ाई लाख की लूट का खुलासा कर सिटी कोतवाली पुलिस ने दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके कब्जे से नगदी समेत ढ़ाई लाख का सामान जब्त किया गया है। इस वारदात का मास्टर माइंड व्यापारी का कर्मचारी ही था। पुलिस ने बताया कि 25 सितंबर की रात को बिहारी चौक में संचालित दुकान बंद कर कन्हैया लाल गाजरानी पुत्र सुंदरलाल 55 वर्ष निवासी भरहुत नगर अपनी स्कूटर से घर के लिए रवाना हो गए उनके पास लैपटॉप के बैग में दो लाख रुपए थे। तकरीबन साढ़े 10 बजे जैसे ही बम्हनगवां मोड़ पर पहुंचे तभी पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाश बैग छीनकर भाग गए। पीडि़त ने सेमरिया चौक तक उनका पीछा भी किया मगर पकड़ में नहीं आए।
ऐसे मिला सुराग 
इस घटना की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरु करते हुए सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले तो उसमें आरोपियों की बाइक का नम्बर एमपी 19 एमवी 1084 दिख गया, जिसके मालिक के रुप में विजय अहिरवार पुत्र छोटे अहिरवार निवासी गिंजारा थाना नागौद का नाम सामने आया। मगर वह अपने घर पर नहीं मिला,इसी बीच साइबर सेल के जरिए कपड़ा व्यापारी के कर्मचारी संतू उर्फ संतलाल पुत्र नत्थूलाल अहिरवार 31 वर्ष निवासी ओढ़की थाना सिंहपुर की संदिग्ध गतिविधियों के सुराग मिले तो उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। 
टीवी के अंदर छिपाया था नगदी
तब आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर विजय उर्फ विज्जू और दो नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने का खुलासा कर दिया। आरोपी की निशानदेही पर घर में रखी टीवी के अंदर छिपाए गए 1 लाख 90 हजार रुपए नगदी के साथ ही रामपुर बाघेलान बाईपास में फेंका गया लैपटॉप और बैग बरामद कर लिया गया तो लूट में इस्तेमाल किए गए दो मोबाइल भी जब्त कर लिए गए। मुख्य आरोपी को न्यायालय में पेश कर सेंट्रल जेल भेजा गया तो नाबालिगों को किशोर न्यायालय में प्रस्तुत कर सुधार गृह भेजा गया।

कमेंट करें
FEgNL