comScore

सुपर फास्ट में रेप की अफवाह से हंगामा, 2 घंटे बाद सामने आई हकीकत  

सुपर फास्ट में रेप की अफवाह से हंगामा, 2 घंटे बाद सामने आई हकीकत  

डिजिटल डेस्क सतना। रीवा-आनंद विहार सुपरफास्ट में शुक्रवार को यहां यात्रियों के बीच उस वक्त हालात हंगामाई हो गए जब एस-4 कोच से अस्त-व्यस्त कपड़ों के साथ स्टेशन में उतरी 40 वर्षीया एक महिला ने स्वयं के साथ रेप किए जाने के आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। महिला जोर-जोर से चिल्ला रही थी कि इस कोच में न जाना इसमें मेरे साथ बलात्कार हुआ है। 
ठीक नहीं था मानसिक संतुलन 
कोच में मौजूद यात्रियों ने ट्रेन के रीवा पहुंचने पर जीआरपी को मामले की सूचना दी। महिला को जीआरपी थाने ले जाया गया। थाना प्रभारी फूलकुमारी किरकिट्टा ने महिला से तकरीबन 2 घंटे तक पूछताछ की अंतत: ये सच सामने आया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है,और एस-4 में दुष्कर्म का आरोप कपोल कल्पित था। महिला उत्तर प्रदेश के भदोही की रहने वाली है। 
 इसी गाड़ी में बेसुध मिला युवक 
 रीवा -आनंदविहार सुपर फास्ट में शुक्रवार को एक बार फिर से हड़कंप उस वक्त मच गया जब गाड़ी के एस-4 कोच में ही एक युवक बेहोशी की हालत में मिला। ट्रेन से उतार कर उसे पानी डालकर होश में लाया गया। इससे पहले कि जीआरपी पूछताछ के साथ लिखा पढ़ी कर पाती । युवक रहस्यमयी अंदाज में मौके से गायब हो गया। माना जा रहा है कि युवक को किसी ने खाने के साथ नशीला पदार्थ दे दिया था।   
 

कमेंट करें
nrKQI