शराब पीकर SAF जवान ने थाने में किया हंगामा, कहे अपशब्द

SAF jawan drunken liquor Did fierce ruckus in police station
शराब पीकर SAF जवान ने थाने में किया हंगामा, कहे अपशब्द
शराब पीकर SAF जवान ने थाने में किया हंगामा, कहे अपशब्द

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर थाने मेें  शराब पीकर पहुंचे एक एसएएफ जवान ने जमकर हंगामा किया। नशे में धुत्त जवान थाने के अंदर घुसकर पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए टीआई चेम्बर में घुस गया। स्टाफ ने पहले शांित से उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन जवान के नहीं मानने पर पुलिस कर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसी बीच थाना प्रभारी राकेश तिवारी भी पहुंच गए, जिसके बाद शराबी जवान को विक्टोरिया अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराने के बाद एसएएफ मुख्यालय रांझी भेज दिया गया। एसएएफ अफसरों ने शराबी सिपाही को सस्पेंड करके उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।
गोहलपुर थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि छठवीं बटालियन रांझी में पदस्थ आरक्षक अजीत तिवारी दोपहर शराब पीकर थाने पहुंचा और हंगामा करने लगा था। टीआई तिवारी के अनुसार अजीत तिवारी को मेडिकल परीक्षण के बाद रांझी स्थित बटालियन भेज दिया गया था।
798 बदमाशों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई -  महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले शोहदों और गुंडों के खिलाफ चलाए जा रहा पुलिस का अभियान पूरे शबाब पर पहुंच गया है। पुलिस की सख्ती के चलते स्कूल-कॉलेज से गली-मोहल्लों में छेड़छाड़ करने वाले अंडरग्राउंड हो गए हैं। थानों में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के िखलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करके उनका जुलूस निकाला जा रहा है। बुधवार को सुबह से रात तक जिले के सभी थानों में 798 गुंडे-बदमाशों के खिलाफ 151, 110 और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की गई। हालांिक पुलिसिया कार्रवाई अभी तक छोटे अपराधियों तक सीमित है, जिसके कारण अभियान पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लेकिन पुलिस अफसरों का कहना है कि बड़े अपराधियों के खिलाफ बड़ी और कारगर कार्रवाईयां जल्द होंगी। जिसके िलए विशेष प्लानिंग की गई है।

भड़के एसपी, 10 टीआई को दी निंदा की सजा
गुंडों के खिलाफ दो दिन तक कोई कार्रवाई न करने के कारण जिले के 10 थाना प्रभारियों पर एसपी भड़क उठे। सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह-सुबह एसपी शुक्ला ने वायरलैस सेट पर थाना प्रभारियों के नाम लेते हुए उन्हें घोर निंदा की सजा का ऐलान कर दिया। एसपी का फरमान जारी होते ही एएसपी और सीएसपी सक्रिय हुए, जिसके बाद जिले भर के थानों में ताबड़तोड़ कार्रवाईयां शुरू हुईं। शाम होने पर कार्रवाईयां का ग्राफ देखकर एसपी कूल हुए और बेहतर कार्रवाई करने वाले 3 थाना प्रभारियों को प्रशंसा के साथ नकद ईनाम दिए।

 

 

Created On :   22 March 2018 9:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story