बस ने बाइक को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में दंपति और 7 साल के बेटे की मौत

Satna : Husband wife and 7 year old kid died in a road accident
बस ने बाइक को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में दंपति और 7 साल के बेटे की मौत
बस ने बाइक को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में दंपति और 7 साल के बेटे की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। सतना में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। दर्दनाक हादसे में दंपति और उनके बेटे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार भाग रही थी बस
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार का दिन जिले के लिए हादसों के नाम रहा जहां रामनगर में एक ही परिवार के 4 लोग बेकाबू माल वाहक का शिकार बन गए। वहीं अमदरा थाना क्षेत्र के खमरिया में तेज रफ्तार बस ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। टीआई शंखधर द्विवेदी से मिली जानकारी के मुताबिक मूलत: पलौहां निवासी मनीष कुशवाहा पुत्र छकौड़ी कुशवाहा 30 वर्ष, डिग्री कॉलेज कटनी में चपरासीके पद पर कार्यरत था। शनिवार को घर में जवारे विसर्जन के लिए पत्नी रचना कुशवाहा 26 वर्ष और पुत्र ऋतिक कुशवाहा 7 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर कटनी से गांव लौट रहा था। दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे जैसे ही बाइक सवार खमरिया के पास पहुंचे तभी मैहर से कटनी जा रही एमपी 19 एच 1921 के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दयाशंकर दूर जा गिरे और गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक-परिचालक बस छोड़कर भाग निकले।

मौके पर पहुंचे परिजन
राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना डायल- 100 पर दी तो थाने से पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर ही मृतकों का गांव था। जहां खबर पहुंचते ही परिवार और गांव के लोग भी पहुंच गए। घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। परिजनों को व लोगों को समझाईश दी गई, जिसके बाद शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बस जब्त कर आरोपी चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Created On :   13 April 2019 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story