दैनिक भास्कर हिंदी: सतीअनुसुइया मोड़ पर बेकाबू बाइक हुई दुर्घटना ग्रस्त, चालक की मौके पर मौत

March 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। किराना दुकान का सामान लेकर लौट रहा एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। सतीअनुसुइया मोड़ पर मोटर साइकिल बेकाबू हो गई, जिससे गिरने पर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि युवक की बाइक तेज गति में थी, जिसके कारण अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा घुसी और युवक की मौत हो गई।

किराना दुकान का सामान लेकर ऑटो के पीछे जा रहा था युवक
नयागांव थाना अंतर्गत सतीअनुसुइया मोड़ पर बेकाबू बाइक गड्ढे में जा गिरी, जिसमें सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। उक्त जानकारी देते हुए टीआई संतोष तिवारी ने बताया कि टेढ़ी-पतमनिया निवासी शिवनारायण पटेल पुत्र वृंदावन 25 वर्ष की किराना दुकान गुप्तगोदावरी में संचालित है। रविवार शाम को चित्रकूट से दुकान के लिए सामान खरीदकर आटो से भेजवाने के बाद वह पीछे- पीछे बाइक से चल पड़ा।

गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे सतीअनुसुइया मोड़ पर पहुंचा तभी बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में गंभीर चोट आने से शिवनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर किसी राहगीर ने डायल 100 पर दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

क्षेत्र में शोक का माहौल
घटना के बाद से मृतक के परिवार व आसपास के क्षेत्र में शोक का महौल है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि उनका बेटा शीघ्र घर आने की बात कहकर निकला था, लेकिन फिर वापस ही नहीं आया। वहीं क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मृतक युवक मिलनासार था और सभी लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहता था। उसकी मौत का दुुख क्षेत्र के सभी लोगों को है।