कमरे में छात्रा से छेड़छाड़ करता था स्कूल संचालक -गिरफ्तार

School operator  tampered with Schoolgirl in room -arrested
कमरे में छात्रा से छेड़छाड़ करता था स्कूल संचालक -गिरफ्तार
कमरे में छात्रा से छेड़छाड़ करता था स्कूल संचालक -गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क कान्हीवाड़ा सिवनी । मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ तथा दुष्कृत्य की घटनाओं के रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं । अभी अक तो असमाजिक तत्व ही ऐसी घटनाओं को अंजात देते थे किेतु पिछले कुछ दिनों से इन आरोपियों में सगे संबधी सहित ऐसे लोंगो के लाम आ रहे हैं जिन पर खुद इन माासूमों के हिफाजद की जिम्मेदारी होती है । ऐसी एक घअना आज सिवनी में घटित हुई जिसमें स्कूल संचालक ने ही एक मासूम बालिाक के साथ छेडख़ानी की । पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।
पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
ग्राम के इंडियन इंग्लिश मीडियम स्कूल के संचालक को अपने चैंबर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना बुधवार दोपहर की है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल की कक्षा छटवीं की पढऩे वाली छात्रा ने परिजनों को बताया था कि स्कूल के संचालक कमलराज सोनी उसे आए दिन छेड़छाड़ करता है। परिजनों ने उसे समझाइश दी कि जब भी उसके साथ ऐसी कोई हरकत हो तो कमरे का दरवाजा बंद कर शोर मचाना। छात्रा को सोनी ने अपने कमरे में बुलाया और छेड़छाड़ की तभी उसने शोर मचा दिया। आसपास के लोग दौड़े और दरवाजा खुलाया तो  छात्रा और संचालक वहां पर मिले। सूचना पाकर परिजन भी पहुंचे और पुलिस को खबर दी। पुलिस छात्रा के बयान दर्ज कर रही है। आरोपी संचालक को हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि इसके पूर्व भी सोनी की हरकतें ठीक नहीं थी।
अंग्रेजी स्कूल का आकर्षण
यहां अविभावकों में अंग्रेजी स्कूल के प्रति काफी आकर्षण है और इसी का फायदा इस तरह के स्कूल चलाने वाले उठा रहेे हैं । ऐसे स्कूल संचालक पालकों के इसी आकर्षण का फायदा उठाकर न केवल मोटी - मोटी शुल्क वसूलते हैं बल्कि कम पढ़े लिखे पालकों से बद़्सलूकी भी करते हैं ।

 

Created On :   28 March 2018 12:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story