जीप के पीछे जा घुसी स्कूल वेन ,एक दर्जन छात्र घायल

School van collided with jeep, many children serious injured
जीप के पीछे जा घुसी स्कूल वेन ,एक दर्जन छात्र घायल
जीप के पीछे जा घुसी स्कूल वेन ,एक दर्जन छात्र घायल

डिजिटल डेस्क,खैरापलारी/सिवनी।  स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक वेन आगे जा रही टीयूवी जीप के पीछे जा घुसी। जिससे वेन में सवार सभी 13 बच्चे घायल हो गए जिसमें 6 की हालत गंभार बताई जा रही है। घटना घटित होते ही चारों तरफ बच्चों की चीख पुकार मच गई और ग्रामीणों ने दौड़कर घायल बच्चों को वेन से बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया । घटना के संबंध में बताया गया है कि पलारी चौकी के अंतर्गत भूतबंगला क्षेत्र के पास छात्रों को स्कूल ला रही वेन  चालक की लापरवाही के कारण जीप के पीछे जा घुसी । इस हादसे में करीब एक दर्जन छात्र घायल हो गए, इसमें से 6  गंभीर रूप से घायल हैं । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में वेन चालक भी घायल हो गया।

यह हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार ग्वारी से पलारी के आशादीप स्कूल के लिए 13 छात्रों को लेकर वेन (क्रं.सीजी 04 एचए 3467) का चालक पांजरा निवासी राजेश पिता चंद्रवंशी यादव 22 वर्ष लेकर स्कूल आ रहा था। भूतबंगला के पास सामने से जा रही टीयूवी जीप (एमपी 22 सीए 3582) के पीछे स्कूल वेन जा घुसी। हादसे में सामने बैठे 5 छात्रों को गंभीर चोटे आई। जबकि पीछे बैठे करीब 8 छात्रों को मामूली चोटे आई। 

ग्रामीणों ने लगाई दौड़

हादसे के बाद बच्चों को चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण तत्काल दौड़े और राहत कार्य में जुटे बच्चों को वेन से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही पलारी चौकी पुलिस का बल मौके पर पहुंचा और घायल छात्रों को नजदीक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। यहां से 5 बच्चों को अधिक चोट लगने के कारण जिला चिकित्सालय रेफर किया।

इन छात्रों को अधिक चोट

आसिफ खान पिता दोश मोहम्मद 3 वर्ष ग्वारी, फरान खान पिता फारूक खान 13 वर्ष,दानिश खान पिता दोश मोहम्मद 3 वर्ष, आशमा अंजुम पिता अय्यूप खान 6 वर्ष, आतिक पिता इरफान खान 6 वर्ष घायल हुए। 

नियम विपरित चल रही थी वेन

जानकारी के अनुसार जिस स्कूल वेन में छात्रों को ले जाया जा रहा था वह नियम विपरीत चल रही थी। वेन का आरटीओ से स्कूल के लिए कोई पंजीयन नहीं था और ना ही परमिट जारी किया गया था। क्षमता से अधिक भी छात्रों को बैठाया गया था।

Created On :   5 July 2019 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story