• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • Sexual Harrasment Case In Delhi Metro Yellow Line Ghitorni Police Denied To Register FIR Of Victim Girl Of Gurugram

दैनिक भास्कर हिंदी: Delhi Metro: पुलिस ने दर्ज नहीं की छेड़छाड़ की शिकायत तो पीड़िता ने ऐसे मचाया बवाल

February 14th, 2020

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। लाख कोशिशों और सुरक्षा इंतजामों के बाद भी मेट्रो में यात्रा करने वाले मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में घटी घटना ने तो मेट्रो में अश्लीलता की पराकाष्ठा ही पार कर डाली। यह अलग बात है कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीड़िता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई। घटना को गले की फांस बनयाती देख अब दिल्ली मेट्रो पुलिस ने भी पड़ताल के नाम पर हाथ पांव मारने शुरू कर दिए हैं।

यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी। बवाल तब मचा जब पीड़िता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल कर दिया। पीड़िता दिल्ली से गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी। घटनाक्रम के अनुसार, पीड़िता मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी। पास ही एक मनचला खड़ा था, जो लगातार लड़की को बुरी नजर से घूरे जा रहा था और अश्लील इशारें कर रहा था।

Crime: एक झटके में उजड़ा परिवार, पिता ने दो बच्चों की हत्या कर मेट्रो के

पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR
पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अश्लील हरकत कर रहे मनचले का किसी तरह से फोटो खींच लिया। आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची। थाने वालों ने पीड़िता को भगा दिया। तब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी। खुद के गले में फंदा फंसता देख घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने यौन उत्पीड़न व छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया।

महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था थानेदार, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी पिटाई

फोटो से आरोपी को पकड़ेगी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, घटना शाम 6 बजे के करीब यलो लाइन मेट्रो में घटी थी। मेट्रो पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 25-26 साल के आसपास है। वहीं शिकायतकर्ता लड़की की आयु 24 साल है। बता दें कि पीड़िता दिल्ली में प्राइवेट जॉब करती है। पीड़िता ने पुलिस को जो फोटो दी है पुलिस उसी के सहारे आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। घटना को घटे दो दिन बीत चुके हैं। इस मामले पर डीसीपी मेट्रो और दिल्ली पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता की तरफ से फिलहाल अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आ है।

खबरें और भी हैं...