comScore

Crime: एक झटके में उजड़ा परिवार, पिता ने दो बच्चों की हत्या कर मेट्रो के आगे कूदकर दी जान

Crime: एक झटके में उजड़ा परिवार, पिता ने दो बच्चों की हत्या कर मेट्रो के आगे कूदकर दी जान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां शालीमार बाग इलाके में आर्थिक तंगी से परेशान पिता मधुर मलानी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद हैदरपुर मेट्रो स्टेशन पहुंचकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना के समय उसकी पत्नी मार्केट गई थी। महिला घर लौटी तो बच्चों का शव देखकर पड़ोसियों को सूचना दी। 

पुलिस के अनुसार शालीमार बाग की बीजी कॉलोनी में मधुर मलानी अपनी पत्नी रूपाली और दो बच्चों बेटे श्रेयांश (6) और बेटी समीक्षा (14) के साथ रहते थे। रविवार को रूपाली किसी काम से बाजार गई हुई थी। मधुर बच्चों के साथ घर पर थे। शाम करीब 6:30 बजे महिला घर लौटी तो दरवाजा खुला हुआ था। वहीं कमरे में दोनों बच्चे बिस्तर पर पड़े थे। बच्चों में कोई हरकत न होने पर उसने पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। 

Crime: फेसबुक पर बढ़ रहे थे पत्नी के फॉलोअर्स, पति ने उतारा मौत के घाट

दोनों बच्चों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस पिता के बारे में पूछताछ कर रही थी कि मेट्रो स्टेशन से मधुर के खुदकुशी करने की खबर सामने आई। पुलिस ने सभी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में सामने आया कि मधुर 6 महीने से बेरोजगार था, जिसकी वजह से वह तनाव में था। शालीमार बाग थाना पुलिस ने हत्या व खुदकुशी का मामला दर्ज किया है। 

 

कमेंट करें
XgPoJ