यूपी : छह वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

February 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक निजी अस्पताल के पीछे एक खाली प्लॉट में हत्या से पहले दुष्कर्म की शिकार हुई छह साल की बच्ची का शव मिला है। तीन डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा किए गए शव परीक्षण से पता चला कि एक स्थानीय व्यवसायी की बेटी की मौत दम घुटने से हुई थी। निजी अंगों पर चोट के आधार पर डॉक्टरों ने कहा कि हत्या से पहले लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था।

रविवार को हुई घटना के तुरंत बाद, आवागढ़ में लोगों ने विरोध किया और आगरा-एटा मार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर दिया, जिसके बाद जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल और एसएसपी उदय शंकर सिंह पीड़ितों के घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आवागढ़ के थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। लड़की के माता-पिता ने भी किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है। हम उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं जहां से लड़की लापता हुई थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धनंजय सिंह कुशवाहा ने कहा, पीड़िता के पिता से प्राप्त शिकायत के आधार पर, बलात्कार और हत्या की आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच में चार टीमें शामिल हैं। इसके अलावा, हम कुछ महत्वपूर्ण सुरागों पर काम कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आईएएनएस