फिल्मी स्टाइल में पकड़े गए तस्कर, दिल्ली जा रहा था 30 लाख का गाँजा

पुलिस को पीछा करते देख हड़बड़ाया चालक, नाले में जा घुसी कार फिल्मी स्टाइल में पकड़े गए तस्कर, दिल्ली जा रहा था 30 लाख का गाँजा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिवनी से लग्जरी कार में करीब दो सौ किलो गाँजे की खेप लेकर आ रहे तस्करों को बरगी के पास नाकाबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वे नाकाबंदी तोड़कर वहाँ से भाग निकले। पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में उनका पीछा किया तो बेलगाम भागती तस्करों की कार नाले में घुस गई। उसके बाद पुलिस ने एक महिला सहित 3 तस्करों को पकड़कर करीब 30 लाख कीमत का गाँजा बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे गाँजे की खेप विशाखापट्टनम से लेकर दिल्ली जा रहे थे।
इस संबंध में बरगी टीआई रितेश पांडे ने बताया कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को मुखबिर से सूचना मिलने पर तस्करों को पकडऩे नेशनल हाई-वे पर ग्राम हिनोता के पास नाकाबंदी की गई। जैसे ही एक्सयूव्ही कार क्रमांक एचआर 70 डी 4097 नजर आई पुलिस ने उसे रोकना चाहा लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी और वहाँ से भाग निकला। पुलिस ने पीछा किया तो मानेगाँव के पास कार अनियंत्रित होकर नाले में घुस गई, जिसके बाद पुलिस ने तस्करों को दबोच लिया। इस दौरान देवेंद्र रघुवंशी उम्र 29 वर्ष रायसेन व दूसरा साथी भगवानदास कुशवाहा उम्र 23 वर्ष करेली व एक महिला सुनीता ठाकुर उम्र 35 वर्ष होशंगाबाद को पकड़ा गया। तलाशी लेने पर कार में छिपा कर रखा गया 187 किलो गाँजा जब्त किया गया।

Created On :   28 Sep 2022 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story