पुलिस फायरिंग में एक घायल : नोएडा में स्नैचर्स गिरोह का भंडाफोड़

September 29th, 2021

डिजिटल डेस्क, नौएडा। एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि नोएडा पुलिस ने बुधवार को स्नैचर्स के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। नोएडा के अतिरिक्त डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि पुलिस ने शहर में स्नैचिंग की घटनाओं पर कड़ी निगरानी रखी थी। जिसके बाद सेक्टर 58 क्षेत्र में और उसके आसपास सक्रिय एक गिरोह का पता चला।

विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, अपराधियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस दल को तैनात किया गया, हालांकि, जैसे ही पुलिसकर्मियों ने स्नैचर्स को घेरा, उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि दोनों ओर से फायरिंग के दौरान रोहित नाम का एक स्नैचर घायल हो गया और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

दूसरा स्नैचर सिद्धार्थ मौके से भाग गया, लेकिन कुछ ही दूरी पर सतर्क पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सेक्टर 24 के पास मोरना गांव के रहने वाले दोनों बदमाश बेहद चालाक हैं और उनका पूर्व का आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

पुलिस ने उनके कब्जे से चार मोबाइल फोन, एक देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

आईएएनएस