comScore

घर में घुसकर महिला से छेडख़ानी , सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी

घर में घुसकर महिला से छेडख़ानी , सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी

 डिजिटल डेस्क  जबलपुर । बरगी थाना क्षेत्र में रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि विगत दिनों क्षेत्र में रहने वाला एक सिरफिरा युवक उसके घर में घुस आया और मुँह दबाकर छेडख़ानी करने लगा। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। धमकी व बदनामी के डर से महिला चुप रही, परिजनों को इसकी जानकारी लगने पर महिला ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
घर पर टहल रही थी महिला
सूत्रोंं के अनुसार पीडि़त महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह विगत 7 सितम्बर की रात को अपने घर के बाहर बाड़ी में टहल रही थी। उसी दौरान क्षेत्र में रहने वाला शंभू पुरी गोस्वामी अंदर घुस आया और उससे छेडख़ानी करने लगा। महिला ने चिल्लाया तो उसने महिला का मुँह दबाया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना के बाद बदनामी के डर से चुप रही महिला ने परिजनों को घटना से अवगत कराया तो परिजनों ने रिपोर्ट कराने कहा तब महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
 चोरों से भिड़ गया साहसी युवक
 कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पानदरीबा स्थित एक सूने मकान में चोरों ने धावा बोला और वारदात को अंजाम देने के बाद वे भाग रहे थे लेकिन क्षेत्र में रहने वाले एक साहसी युवक की नजर चोरों पर पड़ी और वह उनसे भिड़ गया। झूमा-झपटी के बीच एक चोर भाग निकला, वहीं दूसरे को लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। घटना की जानकारी लगने पर एसपी ने मौके पर पहुँचकर साहसी युवक को शाबाशी देकर सम्मानित किया। सूत्रों के अनुसार पानदरीबा क्षेत्र में रहने वाले शैलेष जैन घर में ताला लगाकर  परिवार के साथ शहर से बाहर गये थे, उनके सूने घर में विगत रात दो चोर घुसे और कीमती सामन चोरी कर ले जाने की फिराक में थे। सुबह 4:00 बजे के करीब चोर भाग रहे थे तभी उन्हें वहाँ रहने वाले सूरज चौरसिया नामक युवक ने देखा और संदेह होने पर उन पर टूट पड़ा, चोरों और सूरज के बीच हुई झूमा-झपटी में एक आरोपी भाग निकला, वहीं शोर शराबा होने पर वहाँ रहने वाले लोग घरों से बाहर आ गये और दूसरे चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गये चोर से कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।
 

कमेंट करें
fnqmP