कॉलेज जाने के लिए बाइक नहीं मिली तो बेटे ने बाथरुम में खुद को लगा ली आग

Son burned himself in bathroom when he could not get bike
कॉलेज जाने के लिए बाइक नहीं मिली तो बेटे ने बाथरुम में खुद को लगा ली आग
कॉलेज जाने के लिए बाइक नहीं मिली तो बेटे ने बाथरुम में खुद को लगा ली आग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिता ने कॉलेज जाने के लिए मोटर साइकल देने से इनकार किया तो नाराज 17 साल के बेटे ने अपने कॉलेज में जाकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। मामला नई मुंबई के कलंबोली इलाके का है। लड़के के पिता मुंबई पुलिस में सिपाही के तौर पर कार्यरत हैं। लड़के को इलाज के लिए ऐरोली बर्न अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक का नाम शिवम यादव है। शिवम अपने परिवार के साथ कलंबोली के अमरदीप सोसायटी में रहता है। उसके पिता दीपक यादव मुंबई के नागपाडा यातायात पुलिस में बतौर सिपाही तैनात हैं। शिवम कलंबोली स्थित सुधागढ़ कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ता है। उसने अपने पिता से कहा कि वह उनकी मोटर साइकल लेकर कॉलेज जाना चाहता है। लेकिन पिता ने नाबालिग बेटे को मोटर साइकल लेकर कॉलेज जाने की इजाजत नहीं दी।

इससे नाराज शिवम कॉलेज गया और वहां की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में खुद को बंद कर लिया। इसके बाद साथ लाया मिट्टी का तेल खुद पर छिड़ककर आग लगा ली। बाथरुम से धुआं उठता देख और शिवम की चीखने की आवाज सुनकर शिक्षक और कर्मचारी बाथरूम में पहुंचे तो शिवम जल रहा था। किसी तरह आग की लपटे बुझाकर उसे तुरंत कामोठे इलाके में स्थित एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे एरोली बर्न अस्पताल में ले जाने की सलाह दी।

सीनियर इंस्पेक्टर सतीश गायकवाड ने बताया कि एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। अस्पताल में दाखिल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Created On :   15 Nov 2019 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story