ईमेल से हड़कंप : सलमान खान के घर बम, रोक सको तो रोक लो

Stirred through email: bomb in Salman Khans house, stop it if you can
ईमेल से हड़कंप : सलमान खान के घर बम, रोक सको तो रोक लो
ईमेल से हड़कंप : सलमान खान के घर बम, रोक सको तो रोक लो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले नाबालिक को मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद से पकड़ा। आरोपी ने ईमेल भेज कहा था कि ‘सलमान खान के घर गैलैक्सी को बम से उड़ाने जा रहा हूं। रोक सको तो रोक लो।’ घटना 10 दिन पुरानी है।गाजियाबाद में रहना वाला आरोपी 16 साल का नाबालिग है। उसने सलमान खान के मुंबई स्थित घर में बम होने की सूचना ई मेल के जरिये मुंबई कि बांद्रा पुलिस को भेजी थी। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। 

ईमेल में लिखा था

सलमान खान के घर बम होने की झूठी सूचना देने वाले आरोपी नाबालिग ने मेल में लिखा था कि ‘बांद्रा में गेलेक्सी, सलमान खान के घर पर अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो।" युवक ने यह मेल 4 दिसंबर को किया था। इस मेल के मिलने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आ गया था और पुलिस के कई अधिकारी बम डिस्पोजल स्क्वाड के साथ सलमान खान के घर पहुंच गए थे। बम की सूचना मिलने के बाद जिस वक्त पुलिस सलमान खान के घर पर पहुंची, उस वक्त सलमान घर पर मौजूद नहीं थे। घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, बहन अर्पिता को बाहर निकालने के बाद पुलिस की टीम ने पूरे अपार्टमेंट की गहराई से जांच की। इसमें चार घंटे लगे थे। हालांकि जांच के दौरान कोई भी संदेहास्पद चीज ना मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली थी। 

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस 

सलमान के घर की तलाशी के बाद मुंबई पुलिस ने मेल करने वाले की तलाश शुरु की जिसमें ईमेल गाजियाबाद से भेजे जाने की जानकारी सामने आई। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त डा मनोज शर्मा ने बताया कि आरोपी बच्चे को उसके मां-पिता के साथ मुंबई बुलाया गया था। बाद में उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया।  
 

Created On :   15 Dec 2019 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story