घर में घुसकर युवक पर दागी गोली, फिर ब्लेड से गला काटकर कुएं में कूदा हमलावर

Tainted bullet on the young man, then cut the throat with a blade and jumped into the well
घर में घुसकर युवक पर दागी गोली, फिर ब्लेड से गला काटकर कुएं में कूदा हमलावर
घर में घुसकर युवक पर दागी गोली, फिर ब्लेड से गला काटकर कुएं में कूदा हमलावर

डिजिटल डेस्क सतना। उचेहरा कस्बे में खेरमाई मंदिर के पास रहने वाला 25 वर्षीय दौलत गोले पुत्र नत्थूलाल शुक्रवार रात को तकरीबन 10 बजे खाना खाकर पालतू कुत्ते को रोटी देने घर से बाहर निकल रहा था, तभी मोहल्ले का युवक राहुल प्रजापति पुत्र विशाल 28 वर्ष अचानक आ धमका और कट्टे से फायर कर दिया, जिससे निकली गोली दौलत के बायें हाथ पर लगकर कंधे में जा धंसी। आरोपी दूसरी बार कट्टा लोड करता इससे पहले ही पीडि़त ने झपट्टा मार दिया, तब हमलावर भाग निकला और घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर में आग लगा दी। इतना ही नहीं घायल के परिजनों और पड़ोसियों के खदेडऩे पर गले में ब्लेड मारकर कुएं में कूद गया। सनसनीखेज अचानक हुई घटना से सख्ते में आए दौलत के परिजन फौरन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले आए, जहां प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पहुंचने पर नायब तहसीलदार आशुतोष मिश्रा ने दौलत के बयान दर्ज किए।
हमलावर भी पहुंचा अस्पताल
हमलावर को भी उसके घरवालों ने किसी तरह कुएं से निकालकर अस्पताल लाए तो डॉक्टर ने मल्हम पट्टी कर सतना रेफर किया, मगर डेढ़ घंटे तक एम्बुलेंस नहीं मिलने से राहुल तड़पता रहा। अंतत: जब रात 12 बजे मेडिकल वैन उपलब्ध हुई तब उसे जिला चिकित्सालय के लिए रवाना किया गया।
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी
सनसनीखेज घटना की खबर लगते ही एसपी धर्मवीर सिंह मौके पर जा पहुंचे और पुलिस टीम से जानकारी लेते हुए पीडि़त के परिजनों से मुलाकात करने के साथ ही हमलावर के साथ आए लोगों से भी सवाल-जबाव किए। उन्होंने बताया कि पीडि़त युवक के परिवार की लड़की से एकतरफा प्रेम में पड़कर राहुल नामक आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर अपने बचाव में खुद को चोट पहुंचाकर कुएं में कूद गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी के निर्देश पर नागौद एसडीओपी रविशंकर पांडे और मैहर टीआई डीपीएस चौहान भी दल-बल के साथ उचेहरा टीआई केके शर्मा की मदद के लिए उचेहरा पहुंच गए थे।
 

Created On :   23 Jan 2021 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story