कर्फ्यू में मिल रहा था चाय नाश्ता, लगा था मजमा -मामला दर्ज कर की कार्रवाई

Tea breakfast was available in curfew, action was taken to register a case
कर्फ्यू में मिल रहा था चाय नाश्ता, लगा था मजमा -मामला दर्ज कर की कार्रवाई
कर्फ्यू में मिल रहा था चाय नाश्ता, लगा था मजमा -मामला दर्ज कर की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क  जबलपुर । कोरोना महामारी से लडऩे के लिए शहर में लगाए गए कफ्र्यू के दौरान कुछ स्थानों पर गैर  जरूरी सामान की बिक्री करने व चाय-पान के ठेले, नाश्ता की दुकान खोलकर भीड़ जमा करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त रवैया अपना रही है। संक्रमण फैलने की आशंका के चलते मजमा जमा करने वाले दुकानदारों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इसी तरह का मामला बेलबाग थाने में दर्ज किया गया है। 
सूत्रों के अनुसार सुबह कफ्र्यू में ढील के दौरान पुलिस टीम ने अपने-अपने थानों में पेट्रोलिंग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। जहाँ भीड़ जमा हो रही थी वहाँ से भीड़ को हटवाया गया। इसी अभियान के दौरान लकडग़ंज तिराहा पर स्थित होटल सागर स्वीट्स के संचालक द्वार दुकान के पीछे का गेट खोलकर चाय-नाश्ता बेचा जा रहा था और दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा थी। लोग बिना मास्क लगाए दुकान से सामान की खरीददारी कर रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुकान के बाहर जमा भीड़ को हटवाया और दुकान संचालक दिलीप जयसवाल के खिलाफ कोरोना संकमण फैलने की आशंका को देखते हुए  धारा 188, 269, 270 के तहत कार्रवाई की है। 
केंट में कराई कसरत- कफ्र्यू में केंट पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान कुछ युवक फालतू सड़क पर घूमते नजर आए, उन्हें पकड़कर घर से बाहर निकलने का कारण पूछा गया और संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने ऐसे लोगों की कसरत कराते हुए उनसे पुलिस वाहन के चारों तरफ उठक-बैठक लगवाई और कान मरोड़कर उन्हें अपने घरों में रहने की हिदायत दी। 
चौराहों पर बल तैनात- लॉक डाउन के दौरान शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती कर बैरिकेटिंग की गई है और चौराहों से निकलने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। वहीं वाहन चालकों से भी सड़क पर नहीं घूमने को कहा जा रहा है। वहीं कुछ स्थानों पर वाहन लेकर बेवजह घूमने के लिए निकलने वाले लोगों के वाहनों की हवा निकाली जा रही है।
 

Created On :   3 April 2020 8:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story