कामठी में किशोरी से गैंगरेप, तीनों चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों में एक नाबालिग

Teen rape in Kamathi, case filed against three accused
कामठी में किशोरी से गैंगरेप, तीनों चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों में एक नाबालिग
कामठी में किशोरी से गैंगरेप, तीनों चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों में एक नाबालिग

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी क्षेत्र में एक किशोरी से गैंगरेप किए जाने की वारदात सामने आई। तीन नकाबपोश युवकों ने चाकू की नोंक पर युवती के साथ जबरन गैंगरेप किया। मामले के महज 8 घंटे के भीतर पुलिस की यूनिट और कामठी के नए पुलिस थाने के डीबी पथक ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को शहर के अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया। इनमें एक का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है। आरोपियों में नाबालिग शामिल हैं। 

रनाला भिलगांव मार्ग पर लकी फार्म हाउस के पास सुनसान जगह पर परिचित लड़के के साथ एकांत में बैठकर बातचीत कर रही किशोरी के साथ यह घिनौनी हरकत की गई। तीनों आरोपियों ने पहले दोनों के साथ जमकर मारपीट की। उसके बाद किशोर की आंखों के सामने  किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना ने एक बार फिर उपराजधानी में दिल्ली के निर्भया जैसा जघन्य कांड की याद को ताजा कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कलमना परिसर में रहनेवाला वाला एक किशोर अपनी परिचित किशोरी के साथ मंगलवार की शाम घर से बाहर गया था। किशोर और किशोरी 11 वीं कक्षा में एक साथ पढते हैं। मंगलवार की शाम में किशोर उसके घर गया। वह किताब लेने गया था। किताब लेने के बाद किशोर और किशोरी घर से बाहर गए। वे रनाला-भिलगांव मार्ग स्थित लकी फार्महाउस के पास सुनसान जगह पर बैठे थे, उसी समय शाम करीब 7.30 से 8 बजे के दरमियान तीन आरोपी युवक वहां पहुंचे। तीनों ने दोनों को बेल्ट से खूब मारा और दोनों के पास से पैसे, मोबाइल छीन लिया। इस बीच तीन में से एक आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। बाद में दोनों आरोपी भी उसमें शामिल हो गए। किशोरी का दोस्त उन तीनों आरोपियों के सामने हाथ जोड़ रहा था कि पैसा, मोबाइल ले लो लेकिन लड़की को छोड दो, फिर भी आरोपियों को उसकी गुहार सुनाई नहीं दी। तीनों नराधम उसकी आंखों के सामने उसकी दोस्त के आबरू काे तार- तार करते रहे। आरोपियों की करतूत का विरोध करने पर उन्होंने किशोर की बेरहमी से पिटाई की।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों वहां से फरार हो गए। पीड़िता और किशोर कामठी थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना जिस जगह पर हुई है। वहां परिसर में हरदम लूटपाट की घटनाएं होते रहती है। कलमना पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। तीनों आरोपी अपनी उम्र कम बता रहे थे, इसलिए पुलिस उनका नाम उजागर नहीं किया। पुलिस का कहना है कि वह शायद झूठ बोल रहे हैं। वह अपनी उम्र कम बताकर बचने की फिराक में है। उनकी उम्र के दस्तावेज की जांच होने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। 


थाने पहुंचे डीसीपी, एसीपी
गैंगरेप की वारदात की जानकारी मिलने पर बुधवार की सुबह नया कामठी थाने में डीसीपी नीलोत्पल व एसीपी बंसोड पहुंचे। उन्होंने पुलिस निरीक्षक संतोष बाकल से वारदात की जानकारी ली। उसके बाद डीसीपी नीलोत्पल ने आरोपियों से भी पूछताछ की। पुलिस  अधिकारियों ने इस मामले की कडाई से जांच करने के आदेश दिए हैं। पीड़िता और उसके मित्र किशोर को मदद करने का आदेश दिया गया है।   

Created On :   22 Jan 2020 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story