तेलंगाना: बस में आग लगने से यात्री बाल-बाल बचे

October 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद जा रही एक निजी बस के यात्री सोमवार तड़के उस समय बाल-बाल बच गए, जब तेलंगाना के जंगगांव जिले में वाहन में आग लग गई। 26 यात्रियों को लेकर छत्तीसगढ़ से हैदराबाद की ओर जा रही निजी बस में राष्ट्रीय राजमार्ग 163 पर जंगगांव जिले के रघुनाथपल्ली गांव के पास आग लग गई।

बस के इंजन से निकलने वाले धुएं को देखते हुए चालक ने तुरंत उसे रोक दिया और सभी यात्री अपना सामान लेकर सुरक्षित नीचे उतर गए।शार्ट सर्किट के कारण बस में लगी आग से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग बुझाने के लिए दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होने का संदेह है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं। इसी बीच पड़ोसी आंध्र प्रदेश में एक निजी बस की टक्कर से हादसा हो गया। आंध्र प्रदेश के कडपा जिले के पुरुममिला से हैदराबाद की ओर जा रही 49 यात्रियों को लेकर बस कुरनूल के बाहरी इलाके में रिंग रोड के पास एक लॉरी से टकरा गई।

बस के यात्री बाल-बाल बच गए लेकिन लॉरी का क्लीनर घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच, निजी बस के यात्रियों ने हैदराबाद के लिए एक वैकल्पिक बस की व्यवस्था करने के लिए निजी यात्रा की मांग को लेकर कुरनूल तालुका पुलिस स्टेशन में विरोध प्रदर्शन किया।

आईएएनएस