कटनी: हत्या कर आरोपियों ने रेल लाइन में युवती को फेंका था शव

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, कटनी रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिमरा रोड के समीप रेल लाइन पर संदिग्ध हालात में मिली युवती की लाश के मामले में रविवार को परिजन और ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी को सौंपे ज्ञापन पत्र में उल्लेख किया गया है कि आरोपियों ने हत्या कर मामले को गुमराह किया है। शुक्रवार सुबह 10 बजे युवती रुपा सिंह (25) पिता भूपेन्द्र सिंह निवासी सगोड़ी चौकी बिलहरी बैंक में पीएम आवास के लिए राशि निकालने गई हुई थी। दोपहर 2 बजे तक परिवार के सदस्यों की बात हुई। इसके बाद अचानक से रुपा का मोबाइल बंद हो गया। दूसरे दिन रेल लाइन पर शव मिलने की सूचना लगी।
शाम से ही करने लगे थे तलाश
फोन बंद मिलने के बाद परिजन युवती की तलाश करने लगे। आधी रात तक इस आश में घर का दरवाजा देखते रहे कि उनकी बेटी आती होगी। रात में ही आसपास के रिश्तेदारों से भी पता लगाया। इसके बावजूद किसी तरह की सफलता नहीं मिली। सुबह फिर से रुपा की तलाश ही परिजन कर रहे थे कि उसके मौत की खबर आई। परिजनों ने कुछ लोगों पर शंका जाहिर की है और कहा है कि आरोपियों ने ही बेटी की हत्या की।
अलग-अलग हिस्से में मिला शव
परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि युवती की हत्या दूसरे जगहों पर करते हुए शव को रेल ट्रैक पर फेंककर आरोपी भाग गए। ट्रैक में अलग-अलग हिस्सों में शव बंटा रहा। धड़ और हाथ अलग-अलग जगहों पर मिले। थाना प्रभारी सतीश तिवारी ने ग्रामीणों को अश्वस्त किया कि जांच शुरु कर दी गई है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान एसपी कार्यालय में एसआई पूजा उपाध्याय, बिलहरी चौकी प्रभारी के.के. पटेल, माधवनगर थाने से गणेशदत्त तिवारी के साथ अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।